यूरिन टेस्ट कराने मां के साथ आई थी बेटी, लेकिन डॉक्टर्स ने जो खुलासा किया सुनकर छूट गए पसीने

पेट दर्द की शिकायत लेकर हॉस्पिटल पहुंची लड़की के बारे में हुआ ऐसा खुलासा, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 24 Jul 2018, 01:18 PM IST

नई दिल्ली। पंजाब के पटियाला में 12 साल की एक नाबालिग लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर अपनी मां के साथ डॉक्टर्स के पास पहुंची थी। लेकिन, जब उसकी जांच हुई और डॉक्टर्स ने जो सच्चाई बताई यह सुनकर सबकी पैरों तले जमीन खिसक गई। डॉक्टर्स ने कहा कि लड़की दो महीने की गर्भवती है।

यह है पूरा मामला....

एक प्राइवेट हॉस्पिटल की एमएस रेणु अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को करीब 10 बजे सुबह एक मां अपनी बेटी को लेकर अस्पताल आई थी। मां ने कहा कि बच्ची के पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद डॉक्टर्स ने उसका इलाज शुरू किया, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। बच्ची का अल्ट्रासाउंड करने के लिए एड्रेस प्रूफ मांगा तो उनके पास वह नहीं था। बच्ची की मां ने बताया कि वह इलाके के एक मंदिर में सफाई का काम करती है। जिसके बाद डॉक्टर ने बच्ची का यूरिन टेस्ट करवाया तो बच्ची के गर्भवती होने का पता चला। फिर उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया, जिसके बाद इसकी पुष्टि हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अस्पताल वालों ने आनन-फानन में इसकी शिकायत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंच गई। थाना लाहौरी गेट के एएसआइ तेजिंदर सिंह और महिला कांस्टेबल को इस केस की जांच सौंपी गई है। एएसआइ का कहना है कि महिला ने इतना ही बताया कि उसके पति मजदूरी करने गए हैं। वे शाम को ही आएंगे। उसके पास से घर का कोई एड्रेस प्रूफ भी नहीं था। रात नौ बजे के करीब महिला का पति अस्पताल पहुंचा, लेकिन उसने अभी कुछ भी पुलिस को नहीं बताया। पुलिस का कहना है कि इस घटना से बच्ची का पिता ही पर्दा उठा सकता है। फिलहाल, चाइल्ड वेलफेयर अधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची को राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवा दिया। अस्पताल में बच्ची के साथ आई उसकी मां ने पुलिस को इस बारे में कुछ नहीं बताया।
पुलिस के अनुसार बच्ची एसएसटी नगर के पास के इलाके में रहती है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned