scriptअचानक स्कूल पहुंचा शख्स, बाथरूम के बाहर पकड़ा लड़की का हाथ और जो हुआ सबके सामने वो बेहद ही… | misbehave with girl in school | Patrika News

अचानक स्कूल पहुंचा शख्स, बाथरूम के बाहर पकड़ा लड़की का हाथ और जो हुआ सबके सामने वो बेहद ही…

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2018 02:54:29 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

स्कूल में लड़की के साथ जो हुआ, वो बेहद ही चौंकाने वाला था।

school

अचानक स्कूल पहुंचा शख्स, बाथरूम के बाहर पकड़ा लड़की का हाथ और जो हुआ सबके सामने वो बेहद ही…

नई दिल्ली। हरियाणा के अंबाल कैंट में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक स्कूल में एक अज्ञात व्यक्ति अचानक आ धमका। इसके बाद बाथरूम के बाहर उसने एक छात्रा का जबरन पकड़ा और उसके बाद जो हुआ सब देखते रह गए।
बाथरूम के बाहर पकड़ा लड़की का हाथ

जानकारी के मुताबिक, अंबाला कैंट स्थित केंद्रीय विद्यालय नंबर एक स्कूल में छुट्टी के समय दीवार फांदकर एक अज्ञात युवक अंदल दाखिल हो गया। उसके बाद वो पहली मंजिल पर पहुंच गया। वहां बाथरूम के बाहर एक छात्रा का उसने जबरन हाथ पकड़ लिया और अपनी ओर खींचने लगा। लेकिन, जैसे ही वो उसे अपनी खींच रहा था, लड़की एक्टिव हो गई। सेना में सूबेदार की बेटी यह छात्रा सेल्फ डिफेंस में ट्रेंड थी और स्कूल में ही उसे यह शिक्षा दी गई थी। उसने तुरंत इसका जवाब देते हुए युवक से अपना हाथ झटके से छुड़ाया और उसे जमकर दो मुक्के मारे। वह तुरंत भागती हुई नीचे ग्राउंड फ्लोर पर टीचर के पास पहुंची।
ऐसे मचा स्कूल में हंगामा

इसके बाद मामले की सूचना प्रिंसिपल दी गई। प्रिंसिपल को आता देख आरोपी युवक तुरंत दीवार फांदकर फरार हो गया। लेकिन, लड़की ने युवक का हुलिया याद कर लिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस स्कूल पहुंच गई और लड़के के बारे में लड़की से जानकारी ली। इसके बाद छापेमारी कर युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक मतदास नगर का निवासी है। वह मानसिक तौर पर परेशान भी था और उसकी जेब से कुछ दवाएं और डॉक्टर की पर्ची भी मिली। मामला आपराधिक था जिस कारण मिलिट्री पुलिस ने उसे तोपखाना चौकी पुलिस के सुपुर्द किया। फिलहाल, पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो