scriptमुंबई: सिद्धार्थ संघवी का मिला शव, प्रमोशन की जलन में जान जाने का शक | missing case of HDFC executive Siddharth Sanghvi | Patrika News

मुंबई: सिद्धार्थ संघवी का मिला शव, प्रमोशन की जलन में जान जाने का शक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2018 02:41:18 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

कई दिनों से बैंक अधिकारी के लापता होने की जांच चल रही है। पुलिस ने इस मामले में पहले एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया था।

murder

मुंबई: एचडीएफसी वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी की हत्या, महिला समेत चार लोगों से पूछताछ जारी

मुंबई। कई दिनों से लापता चल रहे निची क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी के वाइस प्रेसीडेंट सिद्धार्थ संघवी की हत्या कर दी गई है। सोमवार सुबह संघवी का शव भी बरामद हो गया। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। वहीं तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें एक महिला भी शामिल है।
मुंबई: DNA टेस्ट के लिए सिद्धार्थ संघवी के माता-पिता का लिया गया खून का नमूना, कत्ल के ऐंगल से भी जांच जारी


शव बरामद

मुंबई पुलिस और नवी मुंबई पुलिस ने संदिग्ध परिस्तिथियों में लापता हुए सिद्धार्थ संघवी के मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने संदिग्ध सरफराज शेख (20) को गिरफ्तार किया है। जो एक कैब ड्राइवर है। सरफराज ने दावा किया है कि उसे संघवी के शव को ठिकाने लगाने के पैसे मिले थे।कल्याण से शव को बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस को खबर मिली थी कि कोपरखैराने निवासी सरफराज शेख इस मामले में शामिल हो सकता है । उसे किसी ने शव को ठिकाने लगाते हुए देख लिया था।
हिमाचल के ऊना में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 3 की मौत, 45 घायल

पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के कारण हत्या?

नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि,” सरफराज शेख कोपर खैराने का रहने वाला है और कमला मिल्स कम्पाउंड में काम करता था। हमें कुछ सुराग मिले और नवी पुलिस के इनपुट के आधार पर, हमें लापता व्यक्ति के बारे में पता चला। इस केस के संबंध में हमने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। संदिग्ध शेख को मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है। पूछताछ में सरफराज शेख ने बताया कि कोपरखैराने में चाकू से संघवी की हत्या कर दी। कत्ल के बाद उसने और उसके साथियों ने शव को कल्याण में ठिकाने लगा दिया। शेख ने तीन और अन्य के बारे में सूचना दी, जिन्हें हिरासत में लिया गया। तीनों ही लोग सिद्धार्थ संघवी को प्रोफेशनली तौर पर जानते हैं। हत्या में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की भी बात सामने आ रही है। माना जा रहा है कि यह सहकर्मी सिद्धार्थ के प्रमोशन और पैकेज से जलते थे और संभवत: उसने ही संघवी की हत्या की योजना बनाई थी। बता दें कि पांच सितंबर से सिद्धार्थ अपने कमला मिल्स दफ्तर से गायब हो गए थे। आखिरी बार उनकी कार को कोपर खैराने क्षेत्र में छह सितंबर को ट्रेस किया गया था। इस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पता चला है कि कार में सिद्धार्थ के साथ तीन और लोग मौजूद थे। सिद्धार्थ की कार गुरुवार को नवी मुंबई के कोपर खैरने इलाके में एक इमारत के नीचे मिली थी। कार की सीट पर खून के कुछ धब्बे भी मिले ।

ट्रेंडिंग वीडियो