script

शर्मनाक…5 साल की मासूम बेटी को सौतेली मां ने बोरी में भरकर पीटा, वीडियो देख सहम जाएगा आपका दिल

Published: Dec 06, 2017 10:18:57 am

चंडीगढ़ एक सौतेली मां द्वारा अपनी पांच साल की मासूम बेटी के साथ किए गये जुल्म से एक बार फिर से शर्मसार हो गया है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने एक बार फिर मानवीय रिश्तों को तार-तार कर दिया है। चंडीगढ़ एक सौतेली मां द्वारा अपनी पांच साल की मासूम बेटी के साथ किए गये जुल्म से एक बार फिर से शर्मसार हो गया है। इस वीडियो में एक मां के जुल्म को देख आपकी रूह कांप जायेगी और आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। वीडियो में जसप्रीत नाम की एक महिला अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची को बोरी में भर कर बेरहमी से पीटती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि जसप्रीत इस बच्ची की सौतेली मां है। वीडियो वायरल होने के बाद फिलहाल मामला चाइल्ड वेलफेयर कमेटी में पहुंच चुका है।
दरअसल इस महिला की शादी बच्चे के पिता मनमोहन से एक साल पहले हुई थी। मनमोहन के मुताबिक पहली पत्नी की ब्रेस्ट कैंसर से मौत हो गई। पहली पत्नी से उसका 12 साल का बेटा और 5 साल की बेटी है। ये वीडियो उसके बेटे ने बनाई।
https://twitter.com/mansimataii/status/938266431073918976?ref_src=twsrc%5Etfw
वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जसप्रीत नाम की यह महिला मासूम बच्ची को एक बोरी में भरकर कस कर बंद कर देती है। उसे ऊपर से नीचे तक झटकती है। बोरी में बंद मासूम डर के मारे चिल्लाती है। वीडियो में आवाज को सुनकर आप उसकी हैवानियत का अंदाजा लगा सकते हैं। हैवान मां उससे कहती है कि ऐसी ही आवाज उसकी हमेशा निकलनी चाहिए। वायरल वीडियो चंडीगढ़ के सेक्टर 29 का बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि थोड़े दिन पहले ही सौतेली मां ने बच्ची को कुछ इस बेरहमी से पीटा था कि उसकी एक टांग टूट गई। उस पैर में अभी तक प्लास्टर लगा हुआ है और अब बोरे में डालकर बच्ची की पिटाई की।
स्थानीय पुलिस का इस मामले पर कहना है कि बच्ची की पिटाई के वीडियो और तहरीर उन्हें बच्ची के पिता की तरफ से ही मिली है और अभी तमाम तथ्यों और सबूतों की जांच की जा रही हैं, जांच के बाद मामले में कोई कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो