पत्नी को फंसाने के लिए शख्स ने मां को पीट-पीटकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कलयुगी बेटा ने अपनी मां को पत्नी और रिश्तेदार को फंसाने के लिए हत्या कर दी ।

By: Prashant Jha

Published: 24 Jul 2018, 08:29 PM IST

नई दिल्ली: एक शख्स अपनी पत्नी के खातिर मां को मौत के घाट उतार दिया। कलयुगी बेटा ने अपनी मां को पत्नी और रिश्तेदार को फंसाने के लिए हत्या कर दी । पुलिस ने मामले को पर्दाफाश करते हुए उसे धर दबोचा है। उत्तर प्रदेश में जालौन जिले के सिरसाकलार थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक बुजुर्ग महिला को सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। मामले का पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस लाइन के सभागार में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि "सिरसाकलार थाना क्षेत्र के एक गांव में अरुण नामक व्यक्ति ने 22 जुलाई की रात घर के बाहर सो रही अपनी वृद्ध मां रामप्यारी (61) की लाठी से पीट पीटकर कर सिर कुचल दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में अरुण ने अपनी पत्नी सुनीता, ससुर गयाराम और उसके दो अन्य रिश्तेदार मानसिंह व रामऔतार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।"

सास से लड़ती थी आरोपी की पत्नी

पुलिस ने बताया, "घटना की बारीकी से जांच की गई तो पाया गया कि अरुण की पत्नी उससे झगड़ा करने के बाद अपने रिश्तेदार के गांव मड़ैया चली गई थी और वापस नहीं आ रही थी। इससे वह पत्नी और उसके पक्षधर रिश्तेदारों से नाराज होकर उन्हें फंसाने के लिए अपनी मां की हत्या कर दी।" व्यक्ति ने अपनी पत्नी और रिश्तेदारों को फंसाने के लिए मां की हत्या की थी, जिसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा

एसपी ने बताया, "मंगलवार को सिरसाकलार थाने की पुलिस ने आरोपी अरुण को गांव में घेराबंदी कर पकड़ा । उसने पुलिस की पूछताछ में कथित रूप से हत्या करने का अपराध स्वीकार किया है। फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद से गांव में लोग सहमे हुए हैं।

Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned