scriptमां ने बेटे को मारकर जलाया, बहू को बनाए रखा ‘सुहागिन’ | Mother killed her son and kidnapped daughter-in-law | Patrika News
क्राइम

मां ने बेटे को मारकर जलाया, बहू को बनाए रखा ‘सुहागिन’

100 रुपए के झगड़े में एक मां ने अपने बेटे के सिर पर हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद उसकी लाश को फूंक दिया

murder

murder

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल मे दहला देने वाली वारदात हुई। एक मां ने सिर्फ सौ रुपए के झगड़े में अपने बेटे को मार डाला। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए छोटे बेटे के सामने आधी रात में घर के सामने पेट्रोल छिड़ककर लाश को फूंक दिया। इस जघन्य हत्याकांड की गवाह बनी बहू को जबरन सुहागिन बनाकर दो दिन तक कैद रखा। मोहल्ले में किसी को कुछ मालूम ही नहीं हुआ। 

इसके बाद हत्यांकांड के तीसरे दिन दोपहर में विधवा बहू घर से निकल भागी तो मां-बेटे की करतूत उजागर हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से अधजली हड्डियां भी बरामद हुई हैं। घटना शुक्रवार रात शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में हुई। 

महिला ने वहां से भागने के बाद इज्तिमा की ड्यूटी में भोपाल टॉकीज चौराहे पर तैनात टीआई सलिल शर्मा इसकी जानकारी दी। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी सास ने उसके पति को मारकर फूंक डाला है। उसे जबरन सुहागिन बनाकर घर में कैद रखा था, मौका पाकर निकल भागी हूं। यह सुनते ही टीआईऔर अन्य पुलिस वाले सन्न रह गए।

आला अफसरों को घटना की जानकारी देकर टीआई महिला को लेकर उसके घर पहुंचे तो वहां बहू की खोज जारी थी। बहू को पुलिस के साथ देखकर बसंती बाई (60) और उनके छोटे बेटे नानू उर्फ भीम (23) ने भागने का प्रयास किया, लेकिन दबोचे गए।

इसके बाद पुलिस ने घर के सामने लगे राख के ढेर को टटोला तो कुछ अधजली हड्डियां भी मिली। बहू अंजली को घर में कैद करने के बाद बसंती और भीम ने घर के सामने मैदान में आधी रात को कमल की लाश को पेट्रोल डालकर फूंक दिया।

Home / Crime / मां ने बेटे को मारकर जलाया, बहू को बनाए रखा ‘सुहागिन’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो