scriptमिस्ड कॉल पर एक बच्चे की मां को हुआ प्यार, दोनों की होने लगी मुलाकात, फिर एक दिन… | mother running with boyfriend after fall in love on phone | Patrika News
क्राइम

मिस्ड कॉल पर एक बच्चे की मां को हुआ प्यार, दोनों की होने लगी मुलाकात, फिर एक दिन…

फोन पर एक बच्चे की मां को हुआ प्यार। फिर प्रेमी के साथ उठाया ऐसा कदम सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप।

नई दिल्लीMay 30, 2018 / 03:42 pm

Kaushlendra Pathak

woman fall in love

मिस्ड कॉल पर एक बच्चे की मां को हुआ प्यार, दोनों की होने लगी मुलाकात, फिर एक दिन…

नई दिल्ली। बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो काफी सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि एक बच्चे की मां को फोन पर अपने से कम उम्र के लड़के से ऐसा प्यार हुआ कि उसने सारी मर्यादा तोड़ डाली। महिला ने उस लड़के के लिए घर तक छोड़ दिया और उससे शादी तक कर डाली। लेकिन, कुछ ऐसा हुआ कि दोनों को थाने में आत्मसमर्पण करना पड़ गया।
मिस्डकॉल पर हुआ प्यार

जानकारी के मुताबिक, बिहार के बांका में एक दिन रीमा (काल्पनिक नाम) के फोन पर अनोन नंबर से मिस्डकॉल आया। जब उसने वापस मिलाया तो प्रियांशु नामक लड़के ने फोन उठाया। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। यह प्रक्रिया करीब एक साल तक चली। इस बीच इनका प्यार इस तरह परवान चढ़ा कि दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि कोई सोच भी नहीं सकता है। जी हां, एक बच्चे की मां घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई।
भागकर दोनों ने रचा ली शादी

घरवालों के मुताबिक, बीते 19 मई को वो रीमा प्रेमी प्रियांशु के साथ भाग गई। देवघर पहुंचकर दोनों ने शादी रचाई और फिर प्रियांशु के घर कोलुहा गांव पहुंचे। लेकिन, उसके घरवाले इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे। यहां परिजनों के उग्र रूप को देखकर दोनों भागकर पटना चले गए। इसके बाद दोनों के घरवालों ने इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू की और मजबूरन दोनों को आत्मसमर्पण करना पड़ा।
वहीं, जब पुलिस अब खुलासा किया कि प्रियांशु एक अपराधी है और काफी समय से जेल मे थे। इधर, पूछताछ के दौरान प्रियांशु ने कबूल किया कि आधार कार्ड नहीं होने के कारण पुलिस हिरासत में रहे दोस्त के आधार कार्ड पर सिम खरीदा था। फिलहाल, दोनों पुलिस की निगरानी में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Home / Crime / मिस्ड कॉल पर एक बच्चे की मां को हुआ प्यार, दोनों की होने लगी मुलाकात, फिर एक दिन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो