scriptदिल्ली: कलयुगी मां की करतूत, चाकू के वार से बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर | mother stabbed her son and daughter in delhi, daughter succumed | Patrika News

दिल्ली: कलयुगी मां की करतूत, चाकू के वार से बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2018 03:05:02 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

तीन साल की बच्ची की इस हमले में मौत हो गई।

Death

दिल्ली: परिवार के तीन लोगों की चाकू घोंपकर हत्या, एक जख्मी

नई दिल्ली। हमारे देश में मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है। मगर जब एक माता ही कुमाता बन जाए तो क्या होगा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऐसी ही कलयुगी मां का मामला सुर्खियों में आया है, जहां एक मां ने हैवान बनकर अपने ही बच्चों को मौत के मुंह में धकेल दिया। मालवीय नगर में एक महिला ने अपने दो बच्चों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए। इस दिल दहला देने वाली घटना में बेटी की मौत हो गई जबकि बेटा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। वारदात से इलाके में सनसनी का माहौल है।
यह भी पढ़ें
सबरीमला मंदिर: करीब 2 महीने के लिए खुले कपाट, ड्रोन से की जा रही है निगरानी

तीन साल की लड़की की मौत
खबरों के मुताबिक, शनिवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे एक 25 वर्षीय मोहसिना नामक महिला ने अपने दो बच्चे पर चाकू से हमला कर दिया। तीन वर्षीय बेटी सन और डेढ़ वर्षीय बेटे अनस पर चाकू से ताबड़ तोड़ वार में बेटी सना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बेटे अनस की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस वारदात के दौरान मोहसिना भी जख्मी हुई है। मां-बेटे दोनों का इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है। मीडिया में आई खबर के मुताबिक, मोहसिना का पति ड्राइवर है और जब महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया तो वह अपने माता-पिता के घर गया हुआ था। महिला का परिवार कई वर्षों से हौजरानी में रह रहा था। पति के माता-पिता का घर उनके घर के सामने ही है। इस घटना की जानकारी पड़ोसियों ने आरोपी महिला के ससुर को दी तब कहीं जाकर उन्हें इस बात का पता चला। ससुर ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो