scriptमुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने मामला किया दर्ज | mumbai auto rickshaw driver molest woman journalist in night | Patrika News

मुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने मामला किया दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2018 11:02:41 am

मुंबई ऑटो चालक ने महिला पत्रकार के साथ की अश्लील हरकत, किसी तरह भागकर बचाई जान

auto

मुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने मामला किया दर्ज

मुंबई। देशभर में महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म और बलात्कार के मामलों के बीच एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुंबई में एक महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने ऐसी हरकत को अंजाम दिया है कि जानकर आप भी सकते में आ जाएंगे। दरअसल मामला बुधवार देर रात का है जब एक महिला पत्रकार ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रही थीं। इस दौरान ऑटो रिक्शा चालक रास्ते ने हैवानियत की हदें पार कर दीं।
पत्नी की यातनाओं से तंग आकर पति ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, मिली सुरक्षा

महिला के मुताबिक पहले तो ऑटो चालक ऑटो में ही अश्लील हरकतें करने लगा। थोड़ी दूर जाने के बाद इस ऑटो चालक ने सुनसान रास्ते पर ऑटो रोक दिया और पिछली सीट पर बैठी महिला पत्रकार के पास पहुंचा गया इसके बाद इस हैवान ने अपनी पैंट ही उतार दी। घटना के बाद घर लौटी महिला पत्रकार ने आपबीती सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि इस बात पर आश्चर्य है कि इस घटना के दौरान कोई भी व्यक्ति उनकी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा। पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इस घटना पर संज्ञान लिया है।
बोरीवली पुलिस ने गुरुवार को महिला पत्रकार के घर पहुंची और एफआईआर दर्ज की। अब पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उनकी नजर ऑटो रिक्शा ड्राइवर की हरकत पर पड़ी लेकिन वह शांत रहीं क्योंकि उनका घर आने ही वाला था। ड्राइवर ने अंधेरे में ऑटो रिक्शा रोका और महिला पत्रकार की आंखों में देखते हुए अपनी पैंट उतार दी। इस दौरान वह बिना देरी किए ऑटो रिक्शा से उतरकर भागने लगीं।
महाराष्ट्रः नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर पानी में डुबोकर कर दी हत्या

उन्होंने बताया कि वहां पर छह लोग खड़े थे लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। एफआईआर दर्ज कराते समय भी महिला पत्रकार काफी डरी हुई थी। इन सबके बीच एक बात तसल्ली वाली रही कि महिला पत्रकार ने ऑटो का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को बता दिया इसी आधार पर पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है। बहरहाल इस पूरे मामले से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो