scriptमुंबई में बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली, दफ्तर में ही हुई मौत | mumbai famous builder commit suicide his office | Patrika News

मुंबई में बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली, दफ्तर में ही हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2019 01:46:17 pm

मुंबई में बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली, दफ्तर में ही हुई मौत

suicide

मुंबई में बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली, दफ्तर में ही हुई मौत

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के एक महशूर बिल्डर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना मुंबई के चेंबूर में घटी है। गुरुवार को करीब 11.30 बजे के करीब फेमस बिल्डर संजय अग्रवाल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जब यह घटना घटी तब रिश्तेदार केबिन के बाहर थे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में चेंबूर पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि चेंबूर में मशहूर बिल्डर संजय अग्रवाल संजोना विकासक के मालिक है। उन्होंने घर में लाइसेंस रिवाल्वर से गोली मार ली। बिल्डर की ओर से आत्महत्या किए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई।

चेंबूर स्थित सिंधी कॉलनी में संजोना कॉम्प्लेक्स नाम की इमारत में चौथे मंजिला पर वे रहते हैं, वहां पर ही उनका ऑफिस भी है। गुरुवार करीब 11.25 बजे के करीब अपने घर में उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात में पहुंच गई थी। उनकी लाश को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया।

आत्महत्या करने की वजह अब तक पता नहीं चल सकी है। मिली जानकारी के मुताबिक अपने बिजनेस को लेकर वे पिछले काफी दिनों से परेशान थे। बिजनेस में लगातार हो रहे नुकसान के कारण कारोबारी तनाव में चल रहा था। फिलहाल खुदकुशी के पीछे यही सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो