scriptपायल तड़वी सुसाइड केस के तीनों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी | Payal Tadvi Suicide Case Three accused arrested today may be produce in court | Patrika News

पायल तड़वी सुसाइड केस के तीनों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 10:26:49 am

Submitted by:

Dhirendra

मेडिकल छात्रा पायल तड़वी सुसाइड मामले में तीनों आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार
एक सप्‍ताह से फरार चल रहीं थी तीनों आरोपी डॉक्‍टर
महिला आयोग ने मांगी अस्‍पताल प्रशासन से पूरी जानकारी

payal tadvi

मेडिकल छात्रा पायल तड़वी मामले में मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 में से 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्‍ली। मेडिकल छात्रा तड़वी पायल सुसाइड केस मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने फरार चल रहीं तीनों आरोपी डॉक्‍टर भक्ति मेहरे, हेमा आहूजा और अंकिता खंडेलवाल को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को मुंबई पुलिस आज कोर्ट में पेश कर सकती है। हेमा आहूजा को मंगलववार की रात गिरफ्तार किया गया जबकि भक्ति मेहरे को सेशन कोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। बुधवार तड़के अंतिम आरोपी अंकिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
मुंबई पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की

इस बात की पुष्टि करते हुए मुम्बई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंघे ने कहा है कि हमने भक्ति मेहरे, हेमा आहूजा और अंकिता खंडेलवाल को गिरफ्तार किया है। अग्रीपाड़ा पुलिस और स्थानीय डीसीपी ने ज्‍वाइंट ऑपरेशन चलाकर तीनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में खंडेलवाल को गिरफ्तार करने में पुलिस को सबसे ज्‍यादा मशक्‍कत करनी पड़ी।
महिला आयोग ने मांगी जानकारी

बता दें कि तड़वी पायल ने 22 मई को सरकार द्वारा संचालित बीवाईएल नायर अस्पताल के हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। वह दूसरी वर्ष की पीजी छात्रा थीं। परिवार के लोगों ने फरार डॉक्टरों पर आरोप लगाया था कि सभी ने पायल को मानसिक रूप से परेशान किया था। पायल के साथ तीनों आरोपी डॉक्‍टरों ने भेदभावपूर्ण व्यवहार किया। तड़़वी मुस्लिम-जनजातीय वर्ग से ताल्लुक रखती थीं। इस मामले में महिला आयोग ने अस्पताल के निदेशक को एक पत्र लिखा है और इस मामले में अभी तक की कार्रवाई की जानकारी देने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो