मुंबई: 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर पर 16 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

मुंबई: 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर पर 16 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Mohit sharma | Publish: Dec, 09 2018 09:14:35 AM (IST) क्राइम

देश की मायानगरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां धोखाधड़ी मामले में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा को आर्थिक अपराध विंग ने गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली। देश की मायानगरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां धोखाधड़ी मामले में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा को आर्थिक अपराध विंग ने गिरफ्तार किया है। प्रोड्यूसर पर 16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। प्रोड्यूसर के खिलाफ के खिलाफ फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वाशु भगनानी की ओर से शिकायत दर्ज की कराई गई थी।

यह खबर भी पढ़ें— मुंबई: हीरा कारोबारी की हत्या में पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार, टीवी अभिनेत्री हिरासत भी में

फिल्म 'फन्ने खान' में वह डिस्ट्रीब्यूटर थे वाशु

आपको बता दें कि वाशु भगनानी ने आरोप लगाया है कि फिल्म 'फन्ने खान' में वह डिस्ट्रीब्यूटर थे, लेकिन उनको एग्रीमेंट के अनुसार सही क्रेडिट नहीं दिया गया है। वाशु की शिकायत पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रेरणा समेत प्रोतिमा अरोरा और अर्जुन कपूर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, वाशु भगनानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। याचिका में वाशु की ओर से आरोप लगाया था कि उनके मामले में पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही है।

यह खबर भी पढ़ें— नौकरी दिलाने के नाम यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार, 50 लड़कियों को बना चुका शिकार

एफआईआर दर्ज करने का निर्देश जारी

भगनानी ने याचिका में कोर्ट यह मांग की थी कि वह मुंबई पुलिस आयुक्त और क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश जारी करे। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया के बेदर सफल फिल्म प्रोड्यूसर में मानी जानी जानी वाली प्रेरण रूस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि फिल्म केदारनाथ में भी कुछ ऐसा ही विवाद सामने आया था। यहां निर्देशक अभिषेक कपूर और अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ प्रेरणा के विवाद की खबर चर्चा में आई थी।

 

Ad Block is Banned