scriptशिक्षक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती बनाना चाहा संबंध, मना करने पर कर दी हत्या | MUMBAI: Teacher wants to Physical Relation with schoolgirl forcefully, girl refuse then teacher murder them | Patrika News

शिक्षक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती बनाना चाहा संबंध, मना करने पर कर दी हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2018 05:17:18 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एक शिक्षक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहा पर जब छात्रा ने मना कर दिया तो शिक्षक ने उसकी हत्या कर दी।

शिक्षक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती बनाना चाहा संबंध, मना करने पर कर दी हत्या

शिक्षक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती बनाना चाहा संबंध, मना करने पर कर दी हत्या

मुंबई। सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बाद भी देश में लड़कियों और मासूम बच्चियों के साथ लगातार रेप जैसी जघन्य अपराध बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र के सांगली से ऐसा ही एक दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना ने जहां इंसानियत को शर्मसार किया है वहीं गुरु-शिष्य के परंपरा को भी दागदार किया है। दरअसल एक शिक्षक ने छात्रा की हत्या कर दी। हत्या की सबसे बड़ी वजह बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक छात्रा के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। लेकिन जब छात्रा ने इनकार कर दिया तब शिक्षक ने उसकी हत्या कर दी। बता दें कि बुधवार शाम को छात्रा के शव को बरामद कर लिया गया और मामला दर्ज कर लिया है।

देहरादून : बोर्डिंग स्कूल में 10वीं छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, स्कूल पर गर्भपात की कोशिश का आरोप

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मृतक छात्रा सांगली के शांति निकेतन ओपन यूनिवर्सिटी से बीए की पढ़ाई कर रही थी। आरोपी शिक्षक ऋषिकेश मोहन पहले से छात्रा को जानता था। क्योंकि ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी पहले छात्रा का ब्यॉफ्रेंड रह चुका है। कुछ दिन पहले छात्रा की शादी हो गई। लेकिन इसके बावजूद भी आरोपी शारीरिक संबंध बनाने के लिए छात्रा पर दबाव बनाता रहता था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि बुधवार को लड़की क्लासरूम में अकेले बैठी हुई थी। इसी बीच आरोपी शिक्षक वहां आता है और अकेले मौका देखकर उससे संबंध बनाने का दबाव बनाने लगता है। इसपर छात्रा ने बार-बार मना किया। इस बीच जोर-जबरदस्ती के कारण लड़की का सिर दीवार से टकरा गया, जिससे छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने क्लासरूम में लगे सीसीटीवी को बरामद कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि आरोपी शिक्षक क्लासरूम में अंदर जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और तथ्यों को जमा कर रही है। पुलिस ने कहा है कि बहुत जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो