मुंबई: DNA टेस्ट के लिए सिद्धार्थ संघवी के माता-पिता का लिया गया खून का नमूना, कत्ल के ऐंगल से भी जांच जारी

मुंबई: DNA टेस्ट के लिए सिद्धार्थ संघवी के माता-पिता का लिया गया खून का नमूना, कत्ल के ऐंगल से भी जांच जारी

Saif Ur Rehman | Publish: Sep, 09 2018 12:06:24 PM (IST) क्राइम

एचडीएफसी बैंक में वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी (39) बुधवार से लापता हैं

मुंबई। एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी के रविवार को लापता हुए चार दिन हो गए है। अभी उनका कोई पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोन कॉल्स खंगाली जा रही हैं। दोस्तों, रिश्तेदारों, सगे-संबंधियों और कार्यालय में काम करने वाले लोगों के पूछताछ हो का सिलसिला चल रहा है।

वीडियो: गृहमंत्री राजनाथ एक बार फिर बोले, एनआरसी ड्राफ्ट से एक भी भारतीय नागरिक नहीं होगा वंचित

हत्या के ऐंगल की भी हो रही है जांच

पुलिस इस मामले की जांच हत्या के शक को भी ध्यान में रखकर कर रही है। कार से खून के धब्बे मिले थे। जिससे हत्या का शक गहरा रहा है। वहीं पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए सिद्धार्थ संघवी के माता-पिता के खून का नमूना भी लिया है।

तेलंगाना: चंद्रशेखर राव को मिल सकता है झटका, कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी

तीन लोगों के साथ दिखे संघवी

पांच सितंबर से सिद्धार्थ अपने कमला मिल दफ्तर से गुम बताए जा रहे हैं। आखिरी बार उनकी कार को कोपर खैराने क्षेत्र में छह सितंबर को ट्रेस किया गया था। इस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पता चला है कि कार में सिद्धार्थ के साथ तीन और लोग मौजूद थे। कौन ये लोग थे अभी पता नहीं पड़ पा रहा है। पुलिस के मुताबिक उनके चेहरे फुटेज में साफ नजर नहीं आ रहे हैं। अभी उसी मार्ग की कुछ और जगहों से सीसीटीवी फुटेज मंगाकर उसकी भी जांच की जाएगी। गौरतलब है कि सिद्धार्थ की कार गुरुवार को नवी मुंबई के कोपर खैरने इलाके में एक इमारत के नीचे मिली थी। कार की सीट पर खून के कुछ धब्बे भी मिले ।

बनाई गई दो टीमें

शादीशुदा संघवी के गायब होने की जांच मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें कर रही हैं। पूरा परिवार सदमे में हैं। पुलिस द्वारा संघवी के परिजन को कोई ठोस जानकारी नहीं दिए जाने से वे लोग चिंतित बताए जा रहे हैं।

 

Ad Block is Banned