scriptMunger BJP leader his wife Died allegedly After Shooting Themself | बिहारः मुंगेर में BJP नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी किया शूट, मेयर चुनाव से जुड़ा है मामला | Patrika News

बिहारः मुंगेर में BJP नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी किया शूट, मेयर चुनाव से जुड़ा है मामला

Munger BJP Leader & His Wife Shot Dead: बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बीजेपी के बड़े नेता रहे अरुण यादव ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना आज देर शाम की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

नई दिल्ली

Published: June 16, 2022 08:59:56 pm

Munger BJP Leader & His Wife Shot Dead: अवैध हथियार के निर्माण और तस्करी के लिए कुख्यात बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। आज देर शाम बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण यादव और उनकी पत्नी प्रीति का शव उनके बेडरूम में खून से लथपथ मिला। आज देर शाम अरुण यादव के घर से दो गोली चलने की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। जब आस-पास के लोग उनके घर पहुंचे तो बेडरुम में अरुण यादव और उनकी पत्नी का शव देख लोगों के होश उड़ गए।

bjp_leader_shoot_dead_in_munger_bihar.jpg
Munger BJP leader his wife Died allegedly After Shooting Themself

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीजेपी नेता अरुण यादव ने पहले अपनी पत्नी प्रीति की गोली मारकर हत्या की फिर उसके बाद खुद को भी शूट कर लिया। स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

मेयर पद पर चुनाव लड़ने वाली थी प्रीति, दोनों कर रहे थे प्रचार-
बता दें कि घटना मुंगेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल दरवाजा मोहल्ला की है। इसी मोहल्ले में भाजपा नेता अरुण यादव का मकान है। अरुण यादव इस समय बीजेपी ओबीसी मोर्चा में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। वहीं वो इस बार होने वाले मेयर चुनाव में अपनी पत्नी प्रीति को मेयर के पद पर लड़वाना चाह रहे थे। इसके लिए दोनों प्रचार-प्रसार भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ेंः बिहार में फैले 'अग्निपथ' विरोध को लेकर बोल डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद - 'छात्र समझ नहीं पाए स्कीम'

पिता बोले- मेयर चुनाव प्रचार को ले दोनों में चल रहा था विवाद-
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और एक कट्टा समेत जिंदा कारतूस बरामद किया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार हत्या का कारण दोनों के बीच वैचारिक मतभेद होना बताया जा रहा है। अरुण यादव के पिता फुलेश्वर यादव ने बताया कि मेरा बेटा अरुण अपने पत्नी प्रीति को प्रचार प्रसार में जाने के लिए कहता था मगर प्रीति जनसंपर्क अभियान में लगातार जाने के कारण थकी हुई थी, जिस कारण अब वह क्षेत्र में जाने से कतरा रही थी। इसी बात को लेकर पिछले 3 दिनों से अरुण यादव और उसकी पत्नी प्रीति कुमारी के बीच विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़ेंः Agnipath Scheme Protest: बिहार में सबसे ज्यादा उबाल, 7 राज्यों में सड़कों पर उतरे युवा

दियारा के दबंग के रूप में थी अरुण यादव की छवि-
दूसरी ओर घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की मानें तो भाजपा नेता अरुण यादव का अपराधिक इतिहास भी रहा है। मगर भाजपा में आने के बाद वह समाजसेवा में जुट गया था। पति-पत्नी के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दबे जुबान में कुछ लोगों ने बताया कि अरुण यादव की छवि दियारा के दबंग के रूप में थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट जा सकती है उद्धव सरकारMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: राज्यपाल के फैसले के बाद संजय राउत बोले-विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहीं, हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगेनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंअमरनाथ यात्रा 2022 : जम्मू से कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवानानुपुर शर्मा के सपोर्टर की उदयपुर में हत्या के बाद हाई अलर्ट पर UP, अफसरों को सतर्क रहने के निर्देशदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.