खुले में पेशाब कर रहे शख्स पर हमला, बीच बचाव करने आए आए ऑटो ड्राइवर की हत्या

खुले में पेशाब कर रहे शख्स पर हमला, बीच बचाव करने आए आए ऑटो ड्राइवर की हत्या

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 08 2018 12:41:59 PM (IST) क्राइम

राजधानी दिल्ली में बीच बचाव करने आए ऑटो ड्राइवर की हत्या कर दी गई।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उस्मानपुर इलाके में एक शख्स खुले में पेशाब कर रहा था। तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, बीच बचाव करने के लिए एक ऑटो ड्राइवर पहुंचा तो अज्ञात व्यक्ति ने उसी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हादसे में ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को वसीम (ऑटो वाला) अपने मामा और भाई के साथ ऑटो से घर लौट रहा था। जब ये शास्त्री पार्क की रेड लाइट से करीब 100 मीटर आगे आए तब एक युवक अचानक चिल्लाते हुए ऑटो के सामने आ गया। वह कहने लगा कि मुझे बचा लो, ये मुझे मार देगा। इस पर ऑटो चालक ने उसे ऑटो में बिठा लिया। लेकिन, तुंरत हमलावर भी वहां पहुंच गया और जबरन उसने ऑटो रुकवा दिया। हमलावर ने कहा कि पेशाब करने वाले शख्स को बाहर निकालो। लेकिन, वसीम बीच बचाव करते हुए उसे समझाने की कोशिश की और कहा कि वो मांफी मांगने को तैयार है। वसीम की यह बात सुनकर हमलावर और आग बबूला हो गया। उसने चाकू से वसीम पर ही हमा कर दिया। हमला इतना तेज था कि चाकू वसीम की गर्दन के आर-पार हो गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में वसीम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही समय बाद उसकी मौत हो गई।

मुरादाबाद का रहनेवाला था मृतक

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। इसके अलावा शक के आधार पर कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि वसीम एक ट्रैवल एजेंसी बस में कंडक्टर था। वह मूल रूप से यूपी के मुरादाबाद का रहनेवाला था और परिवार संग लोनी में रहता था। इस घटना से परिवार में मातम पसर गया है।

Ad Block is Banned