script

चुनाव परिणाम से पहले सामने आया सनसनीखेज मामला, भाजपा और टीएमसी नेता की हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2018 04:18:00 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भाजपा नेता और तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

bjp and tmc

चुनाव परिणाम से पहले सामने आया सनसनीखेज मामला, भाजपा और टीएमसी नेता की हत्या

नई दिल्ली। मंगलवार को पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम आने वाले हैं। सारी तैयारियां हो चुकी हैं और सबकी निगाहें चुनाव परिणाम पर टिकी हैं। लेकिन, उससे पहले दिल दहलाने वाली खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। यहां एक भाजपा और तृणमूल कांग्रेस नेता की बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है।
रविवार रात गोली मारकर हत्या

जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता संदीप घोष रविवार रात सरस्वतीगंज में बूथ कमेटी की बैठक से लौट रहे थे। तभी पास के जंगल से 30 से 35 की संख्या में हथियारबंद लोग बाहर निकले और उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घोष को पहले अपराधियों ने जमीन पर लिटा दिया और फिर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद गोली मारते हुए अपराधी मौके से फरार हो गए। घोष के दोस्त ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम पहुची और भाजपा नेता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन, डॉक्टर्स ने घोष को मृत घोषित कर दिया।
ताबड़तोड़ दाग दी तीन गोलियां

वहीं, दक्षिण 24 परगना के कैनिंग थानाक्षेत्र के खेजुरतल्ला इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने 28 साल के तृणमूल कांग्रेस नेता नजिरुद्दीन सरदार की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सरदार अपने साथियों के साथ घर लौट रहा था, उसी दौरान अपराधियों ने पहले उनकी गाड़ी में धक्का मारा। धक्का लगते ही सरदार नीच गिर गए, इसके बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां उन्हें दाग दी। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो