बिहार: पटना में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, दो दिन पहले फोन पर मिली थी धमकी

  • बसपा नेता की गोली मारकर हत्या
  • जमीन की खरीद-बिक्री का कारोबार भी करते थे बसपा नेता
  • फोन पर मिली थी जान से मारने की धमकी

By: Kaushlendra Pathak

Published: 10 Apr 2019, 12:50 PM IST

नई दिल्ली। गुरुवार यानी 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। लेकिन, उससे पहले बिहार से एक सनसनी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना के बिहटा में एक बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

प्रशासन और चुनाव आयोग पहले चरण की वोटिंग की तैयारियों में लगा है। वहीं, बिहार में अपराधी लगातार संगीन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि बिहटा थानाक्षेत्र में अपराधियों ने बसपा नेता जितेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना को अपराधियों ने रामबाग कॉलेज के पीछे अंजाम दिया। जितेंद्र सिंह की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इस संगीन वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दो दिन पहले मिली थी जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही रुपये की लेनदेन में जितेंद्र सिंह को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। बिहटा के किशुनपुर के रहने वाले जितेंद्र सिंह बसपा के बिहटा प्रखंड के कोषाध्यक्ष थे और साथ ही वह जमीन की खरीद-बिक्री का कारोबार भी करते थे। जितेंद्र पटना नगर निगम कॉर्पोरेशन में अनुबंध पर नौकरी भी करते थे।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned