scriptनाबालिग के साथ खौफनाक दरिंदगी, हत्या कर निकाल ली आंख और घर के बाहर फेंक दी लाश | murder of minor girl | Patrika News

नाबालिग के साथ खौफनाक दरिंदगी, हत्या कर निकाल ली आंख और घर के बाहर फेंक दी लाश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2019 06:35:15 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक मासूम के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है कि सुनकर रूह कांप जाएगी।

murder

नाबालिग के साथ खौफनाक दरिंदगी, हत्या कर निकाल ली आंख और घर के बाहर फेंक दी लाश

नई दिल्ली। सनसनीखेज मामला बिहार से आ रहा है। अररिया जिले में एक मासूम बच्ची के साथ रूह कंपाने वाली दरिंदगी की गई है। पहले उसकी हत्या की गई और बाद में आंख निकाल ली गई। इसके बाद उसकी लाश को घर के बाहर फेंक दिया गया। घटना का खुलासे होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
मासूम के साथ रूह कंपाने वाली दरिंदगी

घटना अररिया जिले घूरना थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि नौ साल की मासूम रविवार से गायब थी। परिजन ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में की थी। लेकिन, पुलिस पीड़िता को ढूंढ नहीं पाई। वहीं, मंगलवार को उसकी लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस के मुताबिक, लापता बच्ची का शव उसके घर के पास एक गड्ढे से मिली है। कुछ ग्रामीणों ने पहले उसकी लाश को देखा। फिर, घटना की सूचना बच्ची के परिजन को दी। परिजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
परिजनों में आक्रोश

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस को इस केस में ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा। घटना की गंभीरता को देखते मौके पर अररिया सदर एसडीपीओ कुमार देवेंद्र सिंह पहुंचे और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत कराया। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है। फिलहाल, घटना की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो