scriptमुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, तालाब में नहाने के दौरान 7 की मौत | Muzaffarpur 7 dead in pond while taking bath | Patrika News

मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, तालाब में नहाने के दौरान 7 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 03:31:48 pm

बिहार में दोहरा हादसा, दहशत का माहौल
तालाब में नहाने से तीन लड़कों और चार लड़कियों की मौत

18_10_2019-girls_19678497_14305662.jpg
नई दिल्ली। बिहार के मुज्ज्फुर से दिल दहला देने वाली बड़ी घटना सामने आ रही है। सकरा थाना क्षेत्र के विशनपुर बघनगरी गांव के तालाब में डूबने से एक साथ चार छात्राओं की मौत हो गई। यही नहीं मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर के मदारीपुर कर्ण पंचायत के रामपुर हरि दक्षिणी में तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई ।
दोनों जगहों पर शवों को तालाब से निकाला गया है, जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।
शुक्रवार तड़के चार लड़कियां एक साथ तालाब में नहाने गईं थीं। चारों को तालाब में नहाते देखा गया था। लेकिन काफी देर तक जब लड़कियां अपने घर नहीं पहुंचीं तो घर वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी।
बच्चियों को ढूंढते हुए परिजन तालाब के पास पहुंचे। यहां परिजनों को तालाब में नहा रहे लोगों ने बताया कि वो यहीं नहा रही थीं, लेकिन कुछ देर बाद उन्हें किसी ने नहीं देखा।
कांग्रेस के दिग्गज नेता के लिए आई सबसे बुरी खबर, सीबीआई ने कर दिया कुछ ऐसा कि जानकर दंग रह जाएंगे आप
परिजनों को आशंका हुई तो गांव के कुछ युवकों ने तालाब के अंदर तलाशी ली जिसके बाद चारों के शव तालाब से निकाले गए।
मृतकों में खुशबू कुमारी 17 वर्ष, रजिया खातून 14 वर्ष, अजमेरी खातून 14 वर्ष व नाजिमा खातून 13 वर्ष शामिल थी। ग्रामीणों के सहयोग से चारों छात्राओं के शव को निकाला गया। सभी एक ही गांव की थीं 7 प्रशासन की ओर से अभी तक कोई नहीं पहुंचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो