scriptनागपुर: कोर्ट के फैसले से नाराज था वकील, जज को जड़ा थप्पड़ | nagpur: prosecutor slapped judge outside court room | Patrika News

नागपुर: कोर्ट के फैसले से नाराज था वकील, जज को जड़ा थप्पड़

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2018 09:24:31 am

Submitted by:

Shivani Singh

घटना जिला सत्र न्यायादल की सातवीं मंजिल पर एक लिफ्ट में हुई। अ

court

नागपुर: कोर्ट के फैसले से नाराज था वकील, जज को जड़ा थप्पर नई दिल्ली

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नागपुर में बुधवार को एक वकील द्वारा जज को कथित तौर पर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया। घटना जिला सत्र न्यायादल की सातवीं मंजिल पर एक लिफ्ट में हुई। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच जारी है। वहीं, जज ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें

देश में फिदायीन हमले की चल रही थी तैयारी, ये हैं NIA की छापेमारी से जुड़ी बड़ी बातें

जज से नराज था वकील

बता दें कि शिकायत करता जज का नाम के.आर.देशपांडे है। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में जज ने आरोप लगाया कि सहायक लोक अभियोजक डी एम पराते ने कोर्ट के बाहर उन्हें थप्पड़ मारा। जज की माने तो आरोपी वकील उनके द्वारा दिए गए किसी केस के फैसले से नाराज था।

यह भी पढ़ें

IS के नए मॉड्यूल पर NIA का खुलासा, सिलसिलेवार बम धमाकों से दहलाने की फिराक में थे आरोपी

मामले की जांच जारी

वहीं, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं, इस घटना के सामने आने पर जिला कोर्ट के अन्य जजों और वकीलों ने इसकी निंदा की। एक जज ने कहा कि किसी को भी जज का फैसला सही नहीं लगा तो वह दूसरी अदालत में इसके खिलाफ अपील कर सकता है, लेकिन एक वकील द्वारा किसी जज को फैसले से नाजागी की वजह से मारना-पीटना यह अदालत की गरिमा को गिराता है। वकीलों से समाज को ऐसी उम्मीद नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो