बिहार: जंगल में मिला महिला का शव, नक्सलियों द्वारा गला रेतकर हत्या करने का शक

बिहार: जंगल में मिला महिला का शव, नक्सलियों द्वारा गला रेतकर हत्या करने का शक

Shiwani Singh | Publish: Sep, 03 2018 01:59:46 PM (IST) क्राइम

बिहार: जंगल में मिला महिला का शव, नक्सलियों द्वारा गला रेतकर हत्या करने का शक

नई दिल्ली। बिहार के लखीसराय में महिला का शव जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कबजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक संदिग्ध नक्सलियों ने महिला का गला रेत कर उसका शव जंगल में फेंक दिया। बता दें कि घटना नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के राजघाट कोल जंगल की है।

यह भी पढ़ें-'ऑल वेदर रोड' से गंगा को खतरा, लाखों पेड़ हो रहे हैं बर्बाद: पर्यावरणविद

जंगल में मिला महिला का शव

पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों की सूचना के बाद सोमवार को राजघाट क्षेत्र जंगल से एक महिला का शव बरामद किया गया। मृतक महिला की पहचान कजरा थाना क्षेत्र के गौसपुर निवासी उमेश पासवान की पत्नी बसंती देवी के रूप में की गई है। लखीसराय के पुलिस उपाधीक्षक मनीष कुमार ने सोमवार को बताया कि मृतक के पति उमेश पासवान फिलहाल जेल में बंद हैं, जिसका नक्सलियों से संबंध रहा है।

यह भी पढ़ें-सावधानः अगले दशक के अंत तक पानी रुलाएगा, भूजल का स्तर गिरता चला जाएगा

हत्या से इलाके में दहशत का माहौल

एसपी ने मुताबिक, सुबह करीब 7 बजे एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी। एएसपी के नेतृत्व में एसटीएफ और सीआरपीएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, महिला की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें-एसपी बेटी को डीएसपी पिता ने गर्व से ठोका सैल्यूट, नजारा देख मुस्कुरा उठे लोग

नक्सलियों ने की हत्या!

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि बसंती की हत्या नक्सलियों ने की हो। फिलहाल पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर रही हैं। जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा की महिला का असली कातिल कौन है। वहीं, पुलिस ने नक्सलिओं के खिलाफ छापेमारी अभियान भी शुरू कर दिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned