scriptएनडी तिवारी के बेटे रोहित मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा, मृतक की पत्नी को अज्ञात जगह ले गई पुलिस | nd tiwari son murder case: police takes of rohit wife apoorv | Patrika News

एनडी तिवारी के बेटे रोहित मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा, मृतक की पत्नी को अज्ञात जगह ले गई पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 12:58:13 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रोहित मर्डर केस में नया खुलासा
रोहित की पत्नी अपूर्व पर पुलिस ने कसा शिकंजा
उलझती जा रही है रोहित मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी

rohit and  apoorv

एनडी तिवारी के बेटे रोहित मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा, मृतक की पत्नी को अज्ञात जगह ले गई पुलिस

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो चुका है कि रोहित तिवारी की हत्या हुई थी। इस शॉकिंग खुलासे के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम काफी एक्टिव हो गई है। वहीं, अब पुलिस ने रोहित की पत्नी पर शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस रोहित की पत्नी अपूर्व को अज्ञात जगह पर ले कर गई है।
पढ़ें- रोहित शेखर मर्डर केस में बड़ा खुलासा, मौत से पहले एक ही व्यक्ति को किए गए 12 कॉल

रोहित की पत्नी पर पुलिस का शिकंजा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस रोहित की पत्नी अपूर्व को इस हत्या के मामले में प्रमुख संदिग्ध मान रही है। लिहाजा, उससे लगातार पूछताछ भी की जा रही है। जिस दिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया था उस दिन रोहित की पत्नी अपूर्व दिल्ली से गायब थीं। लेकिन, अगले दिन वह दिल्ली वापस आ गई। जिसके बाद पुलिस ने अपूर्व पर शिकंसा कसना शुरू कर दिया। रविवार को रोहित की मां उज्जवला ने बताया था कि अपूर्वा और उसके मां-बाप की नजर उनकी संपत्ति पर थी। रोहित के मां के मुताबिक, अपूर्वा के परिवार वाले मेरे दोनों बेटों सिद्धार्थ और रोहित की संपत्ति पर अपना कंट्रोल चाहते थे। इसके पीछे कारण था कि यह घर सुप्रीम कोर्ट के करीब है जहां अपूर्व वकालत करती है। वहीं, शनिवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पर जाकर पत्नी अपूर्व से 8 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी।
पढ़ें- तमिलनाडु: सिक्का लेने के दौरान मंदिर में भगदड़, 7 श्रद्धालुओं की मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला चौंकाने वाला राज

गौरतलब है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि रोहित की मौत दम घुटने से हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि तकीये या किसी भारी चीज से रोहित का मुंह दबाया गया था। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो