scriptरात में सो रहे शख्स को पड़ोसी ने मामूली सी बात को लेकर छत से फेंका, हालत गंभीर | Neighbour throwing person on roof Delhi crime | Patrika News
क्राइम

रात में सो रहे शख्स को पड़ोसी ने मामूली सी बात को लेकर छत से फेंका, हालत गंभीर

व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Sep 24, 2018 / 03:22 pm

Prashant Jha

delhi crime

रात में सो रहे शख्स को पड़ोसी ने मामूली सी बात को लेकर छत से फेंका, हालत गंभीर

नई दिल्ली: लोगों को गुस्सा किस बात पर आ जाए यह समझ पाना मुश्किल भरा कार्य है। उससे भी लोग किस बात पर हिंसक हो जाए यह तो और भी समझ पाना मुश्किल भरा काम होता है। दिल्ली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पति-पत्नी के बीच चल रही बातचीत पड़ोसी को खलल दे गई और उसने पति को उठाकर छत से फेंक दिया। दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में एक पति छत पर सो रहा था। रात में ठंड लगने पर उसने अपनी पत्नी से तेज आवाज लगाकर चादर मांगी लेकिन पत्नी गहरी नींद में थी, इसलिए वह आवाज नहीं सुन पाई। उसने फिर तेज आवाज लगाकर पत्नी से चादर की मांगी । फिर भी पत्नी नहीं सुन पाई। लेकिन उस शख्स की आवाज से पड़ोसी इस कदर परेशान हुआ कि उसने चादर मांगने वाले व्यक्ति की पिटाई कर डाली और फिर छत से उठाकर उसे नीचे फेंक दिया।

पीड़ित की हालत गंभीर

गंभीर हाल में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पड़ोसी आशू ने पीड़ित को मामूली सी बात पर पीटा

पुलिस के मुताबिक घायल की पहचान देवेन्द्र कुमार के रूप में हुई है वह परिवार के साथ हैदरपुर शालीमार बाग इलाके में किराए के मकान में रहता है और घटना की आधी रात में में वह छत पर अकेला सोया था लेकिन ठंड लगने पर उसने नीचे के कमरे में सो रही अपनी पत्नी को आवाज देकर चादर मांगी। गहरी नींद होने की वजह से पत्नी अपने पति की आवाज नहीं सुन पा पायी लेकिन पड़ोस में रह रहा किराएदार आशू की नींद खुल गई। गुस्साए आशू ने उसके साथ हंगामा करने लगा इसी दौरान उसका भाई और दोस्त भी वहां पहुंच गया और फिर तीनों ने मिलकर देवेंद्र की पिटाई कर डाली और उसे पहली मंजिल की छत पर फेंक दिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़ित की पत्नी ने आरोपी आशू और उसके दो लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Crime / रात में सो रहे शख्स को पड़ोसी ने मामूली सी बात को लेकर छत से फेंका, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो