scriptप्रद्युमन मर्डर केस में आया नया मोड़, एक और छात्र हो सकता है गिरफ्तार | new twist in Pradyuman murder case another student may be arrested | Patrika News

प्रद्युमन मर्डर केस में आया नया मोड़, एक और छात्र हो सकता है गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2017 04:07:12 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

सीबीआई को शक है कि दूसरा छात्र भी हत्या में शामिल था।

नई दिल्ली। प्रद्युमन मर्डर केस में जैसे-जैसे सीबीआई की जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए राज सामने आते जा रहे हैं। 11वीं के छात्र की गिरफ्तार के बाद एक और छात्र का नाम मामले में सामने आ रहा है। सीबीआई को शक है कि दूसरा छात्र भी हत्या में शामिल था। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र से पूछताछ और जांच के बाद पाया गया कि स्कूल का एक और छात्र हत्या में शामिल था। सीबीआई ने उसके घर का पता लगा लिया है। जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी हो सकती है। वहीं दूसरी ओर सीबीआई आरोपी छात्र को उस दूकान पर ले गई जहां पर उसने चाकू खरीदा था। वहीं दूकानदार ने आरोपी छात्र को पहचानने से इनकार कर दिया। उसने बताया कि रोजाना सैकड़ों लोग उसकी दुकान से सामान खरीदने आते हैं। आरोपी के मुताबिक उसने ढाई महीने पहले चाकू खरीदा था। ऐसे में उसे याद नहीं।
गला रेतकर हुई थी प्रद्युमन की हत्या
आपको बता दें कि बीते 8 सितंबर की सुबह गुरूग्राम के रेयान स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई थी। प्रद्युमन का शव स्कूल के बाथरूम के पास मिला था। हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से 7 साल के उस मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था। अशोक ने पुलिस के सामने खुद ही अपना गुनाह कबूल किया था।
पूर्व आरोपी बस कंडक्टर को क्लीन चिट
प्रद्युम्न हत्याकांड में गुरुग्राम पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए कंडक्टर अशोक को सीबीआई द्वारा क्लीनचिट दिए जाने पर परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। अशोक के पिता अमीचंद ने खुश जाहिर करते हुए कहा कि घटना के दिन से ही अशोक हत्या नहीं करने की बात उन्हें कहता आ रहा है। उसने धर्म और कसमें खाकर हत्यारा नहीं होने की बात कही थी, लेकिन किसी ने विश्वास नहीं किया। आज सच की जीत हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो