script

पठानकोट हमलाः एसपी सलविंदर सिंह से NIA की पूछताछ जारी

Published: Jan 12, 2016 12:56:00 pm

आतंकी हमले को लेकर शक के घेरे में है सलविंदर सिंह, कई बार बदल चुके हैं बयान

SP Salvinder Singh

SP Salvinder Singh

नई दिल्ली। पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकवादी हमले के मामले में संदिग्ध रहे एसपी सलविंदर सिंह से कल एनआईए ने आठ घंटे तक पूछताछ की। एनआईए को इस पूछताछ में कई विरोधाभासी बातें नजर आईं जिसके बाद एऩआईए आज फिर उनसे फिर पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक सलविंदर सिंह एनआईए ऑफिस पहुंच चुके हैं।

खबरों की मानें तो उनका लाई डिटेक्टर टेस्ट भी किया जा सकता है। बार-बार बदलते बयानों की वजह से सलविंदर पर सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले एनआईए सलविंदर सिंह के कुक मदन गोपाल और दोस्त राजेश वर्मा से पूछताछ कर चुकी है।

गौरतलब है कि पठानकोट आतंकी हमले के बाद एसपी सलविंदर सिंह ने कहा था कि उन्हें आतंकवादियों ने अगवा किया था और बाद में उन्हें घने जंगल में फेंक दिया। उन्होंने बताया था कि उन्हें फेंकने के बाद आतंकी उनकी नीली बत्ती लगी आधिकारिक एसयूवी को लेकर फरार हो गए थे। बाद में आतंकी इसी एसयूवी में सवार होकर पठानकोट पहुंचे।

एसपी की वह एसयूवी पठानकोट में वायुसेना ठिकाने से करीब 1.5 किमी दूर पाई गई थी। लेकिन जांचकर्ताओं के पाया कि एसपी के बयानों में बहुत ज्यादा विरोधाभास है। टीम के अनुसार उन्होंने कई बार अपने बयान बदले हैं, और आतंकियों की संख्या बार-बार अलग बताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो