scriptहैदराबाद: एक आरोपी के पिता का चौंकाने वाला खुलासा, एनकाउंटर से पहले पुलिस ने मेरे बेटे से किया था यह वादा | One Accused Big Reveal About Hyderabad Encounter | Patrika News

हैदराबाद: एक आरोपी के पिता का चौंकाने वाला खुलासा, एनकाउंटर से पहले पुलिस ने मेरे बेटे से किया था यह वादा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 01:48:14 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

हैदराबाद गैंगरेप और एनकाउंटर में एक के बाद एक कई खुलासे
आरोपी चेन्नाकेशवुलु के पिता ने कहा- पुलिस ने मेरे बेटे को छोड़ने का किया था वादा

file photo
नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप केस और आरोपियों के एनकाउंटर से देश में हड़कंप मचा हुआ है। ज्यादातर लोगों का कहना है कि पहली बार गैंगरेप और मर्डर केस में इस तरह का इंसाफ हुआ है। हालांकि, कुछ लोग पुलिस एनकाउंटर पर सवाल भी उठा रहे हैं। अब इस केस की जांच राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग कर रही है। जांच के दौरान कई तरह की सच्चाई सामने आ रही है। आरोपियों के परिजन भी इस केस को लेकर कई खुलासे और पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। लेकिन, एक आरोपी चेन्नाकेशवुलु के पिता ने जो खुलासा किया है उसने सनसनी मचा दी है।
दरअसल, इस एनकाउंटर पर पुलिस का कहना है कि सीन रिक्रिएशन के दौरान आरोपियों ने उन पर हमला किया और दूसरे पुलिसकर्मियों की बंदूकें भी छीनीं। लिहाजा, पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी और एनकाउंटर में चारो आरोपी मारा गया। वहीं, एक आरोपी चेन्नाकेशवुलु के पिता कुरमाप्पा ने कहा कि पुलिस मेरे बेटे को यह कहकर ले गए कि अगले दिन सुबह 6 बजे उसे वापस छोड़ देंगे। लेकिन इसके बाद उसका फोन छीन लिया गया। कुरमाप्पा ने बताया कि पुलिस ने मेरे बेटे को एनकाउंटर में मार दिया और उसके हाथ में एक बंदूक रख दी। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी एनएचआरसी को दी गई है। एनएचआरसी अब इस एंगल पर भी छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि चेन्नाकेशवुलु की उम्र 19 साल बताई जा रही है। चेन्नाकेशवुलु की पत्नी रेणुका 7 महीने की गर्भवती है।
यहां आपको बता दें कि इस केस में अब तक कई अहम खुलासे हो चुके हैं। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुकी है, जिसमें आरोपियों को ट्रक से जाते हुए साफ देखा जा रहा है। वहीं, दो आरोपियों शिवा और नवीन के परिजन ने दावा किया है कि दोनों नाबालिग थे। वहीं, मुख्य आरोपी आरिफ के पिता ने कहा कि यह एनकाउंटर पूरी तरह फेक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो