script

दिल्ली: मौत का पुल बनता जा रहा ‘सिग्नेचर ब्रिज’, आज भी गई एक व्यक्ति की जान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2018 11:24:06 am

Submitted by:

Shivani Singh

शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी के चक्कर में दो लोगों की जान चली गई थी।

signature

दिल्ली: मौत का पुल बनता जा रहा ‘सिग्नेचर ब्रिज’, आज भी गई एक व्यक्ति की जान

नई दिल्ली। हाल ही में उद्घाटन के बाद दिल्ली की जनता के लिए खोली गई सिग्नेचर ब्रिज मौत का ब्रिज बनता जा रहा है। यहां दो दिन में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। शनिवार सुबह-सुबह सिग्नेचर ब्रिज से एक और हादसे की ख़बर आई है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल है। अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी के चक्कर में दो लोगों की जान चली गई थी।

यह भी पढ़ें

प्रणब मुखर्जी ने मौजूदा हालात पर जताई चिंता, कहा- बढ़ती असहिष्णुता के दौर से गुजर रहा

https://twitter.com/ANI/status/1066192450031706113?ref_src=twsrc%5Etfw

सेल्फी के चक्कर में गई जान

शुक्रवार सुबह-सुबह हई इस घटना में बाइक सवार 2 मेडिकल स्टूडेंट डिवाइडर से टकराते हुए ब्रिज से 30 फुट नीचे जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना में मरने वालों में एक 25 वर्षीय डॉक्टर सत्यविजय शंकरन और 23 साल के चंद्रशेखर थे। जानकारी के मुताबिक दोनों की जान ब्रिज पर सेल्फी लेने की वजह से गई थी।

कुतुब मीनार से भी ऊंची है ब्रिज

गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली की जनता के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस ब्रिज का उद्घाटन किया था। लेकिन उद्घाटन के साथ ही ब्रिज सेल्फी और खतरनाक स्टंट्स के लिए चर्चा में बना हुआ है। कुतुब मीनार से भी ऊंचे इस ब्रिज को देखने के लिए आने वाले लोग कभी सड़क के बीचे में, तो कभी ब्रिज की केबल पर चढ़कर सेल्फी ले रहे हैं। लोग अपनी जान की पहवाह किए बिना ये काम कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो