नहीं थम रहा मॉब लिंचिंग , झारखंड में लड़की देखने आए लोगों को चोर समझकर पीटा, एक की मौत

नहीं थम रहा मॉब लिंचिंग , झारखंड में लड़की देखने आए लोगों को चोर समझकर पीटा, एक की मौत

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 07 2018 12:29:04 PM (IST) क्राइम

झारखंड में मॉब लिंचिंग में एक युवक की मौत हो गई।

नई दिल्ली। लाख कोशिशों के बावजूद देश में मॉब लिंचिंग का मामला बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला है झारखंड का, जहां लड़की देखने आए लोगों को चोर समझकर भीड़ ने पीट दिया। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद एक व्यक्ति गायब है।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, मेदिनीनगर के विश्रामपुर स्थित दरुआ गांव में बुधवार देर शाम को चार लोग शादी के लिए लड़की देखने आए थे। जैसे ही वे लोग गांव में एंट्री किए, लोगों को उनपर शक हुआ। गांववाले उन्हें चोर समझ बैठे, जिसके बाद लोगों ने उन चारों की जमकर पिटाई शुरू कर दी। इस हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि 24 साल का बबलू को काफी चोटें आई। सभी घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। लेकिन, बबलू की हालत काफी बिगड़ गई और उसने आखिरकार हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। वहीं, विकास मुसहर और गुड्डू भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। इन दोनों का इलाज अब भी चल रहा है। लेकिन, हैरान करने वाली बात यह है कि उनका एक साथी अमरीज मुसहर इस हादसे के बाद गायब हो गया। वो कहां गया, इसका कुछ भी पता नहीं चल रहा है।

लड़की ने मचाया हंगामा

मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद के रहनेवाले गुड्डू ने बताया कि मंगलवार को वे सभी लड़की देखने के लिए ललन के घर आए थे। रिश्ता भी तय हो गया था, लेकिन लोगों ने हमें बुधवार तक रोक लिया। बुधवार शाम ललन की बेटी ने हल्ला कर दिया कि चोर आए हैं। लड़की के चिल्लाने पर गांव वाले लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए और उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हवा फायरिंग कर लोगों को वहां से भगाया। फिलहाल, पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Ad Block is Banned