scriptOnline Satta 2020: लॉकडाउन में सट्टेबाजों को पकड़ने में लगी पुलिस, दो को दबोचा | online satta 2020 matka 2020 satta matka king police arrested man | Patrika News

Online Satta 2020: लॉकडाउन में सट्टेबाजों को पकड़ने में लगी पुलिस, दो को दबोचा

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2020 04:35:14 pm

Submitted by:

Naveen

-Online Satta 2020: कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की चेन तोड़ने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown in India ) किया हुआ है।
Satta Matka 2020: सिर्फ जरूरी काम के लिए ही लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति है। लेकिन, बावजूद इसके कुछ शातिर लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम कर रहे है।
-लॉकडाउन में लगातार पुलिस सट्टेबाजों को पकड़ने में लगी हुई है।

Online Satta 2020: लॉकडाउन में सट्टेबाजों को पकड़ने में लगी पुलिस, दो को दबोचा

Online Satta 2020: लॉकडाउन में सट्टेबाजों को पकड़ने में लगी पुलिस, दो को दबोचा

Online Satta 2020: कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की चेन तोड़ने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown in India ) किया हुआ है। सिर्फ जरूरी काम के लिए ही लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति है। लेकिन, बावजूद इसके कुछ शातिर लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम कर रहे है। लॉकडाउन में लगातार पुलिस सट्टेबाजों को पकड़ने में लगी हुई है। बुधवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो सटोरियों को दबोचा है। आरोपियों के पास से हसनगंज ने सट्टे की पर्चियां और 630 रुपये नकद बरामद किए है। वहीं, सआदतगंज पुलिस ने 1120 रुपये बरामद किए हैं।

इंस्पेक्टर हसनगंज अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मनकामेश्वर मंदिर के पास एक युवक सट्टा लगा रहे हैं। पुलिस ने दबिश देकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इंस्पेक्टर सआदतगंज महेश पास ने बताया कि सटोरिए महबूबगंज निवासी अब्दुल सत्तार को गिरफ्तार किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो