Online Satta 2020: लॉकडाउन में भी चल रहा सट्टे का खेल!

-Online Satta 2020: देश में कोरोना ( Coronavirus ) के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) को बढ़ाया गया है।
-Satta Playing: पिछले सप्ताह में कई राज्यों में पुलिस ने सटोरियों ( Betting Business in India ) को धर दबोचा है।

By: Naveen

Updated: 05 May 2020, 03:51 PM IST

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: देश में कोरोना ( Coronavirus ) के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) को बढ़ाया गया है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। सिर्फ जरूरी काम से ही घर के बाहर निकलने की अनुमति है।

Satta King 2020: लॉकडाउन का सख्ताई से पालन कराने के लिए पुलिस दिन रात लगी हुई है। इसी बीच पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को सबक भी सीखा रही है। बावजूद, इसके कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। पिछले सप्ताह में कई राज्यों में पुलिस ने सटोरियों ( Betting Business in India ) को धर दबोचा है।

Satta Matka 2020: हाल ही में पंजाब के जालंधर में थाना भार्गव कैंप पुलिस ने दस लोगों को सट्टा, जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी बस्ती में दड़ा-सट्टा और जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से ताश के पत्तों सहित मौके से दो लाख 590 रुपये की नकदी भी बरामद की।

इसी तरह छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भी चन्द्रवंशी राइस मिल के पीछे मगरदा खेत में कुछ जुआ सट्टा खेलते हुए 10 लोगों को पुलिस ने दबोचा। इसमें करीब 1 लाख 32 हजार 200 रुपये नगद व कुछ समान मिले हैं। इसमें शिवकुमार साहू, राजेश साहू, विजय साहू, धनीराम खरे, अशोकनाथ, बलदेव साहू, नूतन साहू, पुखराज, राजेन्द्र नाथ, विनोद केंवट शामिल हैं। पुलिस ने नगदी रकम 1,32,200 रुपये भी बरामद किए है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned