Online Satta 2020: पुलिस ने ड्रोन की मदद से 13 सटोरियों को पकड़ा, घर में खेल रहे थे सट्टा

-Online Satta 2020: लॉकडाउन में कुछ लोग सट्टे का कारोबार ( Satta King 2020 ) चला रहे थे। पुलिस ने ड्रोन की मदद से सटोरियों को गिरफ्तार किया है।
-पुलिस के अनुसार एक घर में 13 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लोग घर मे इकट्ठे होकर सट्टा ( Satta in India ) खेल रहे थे।
-देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। जिसके चलते सभी अपने घरों में बंद है।

By: Naveen

Published: 23 Apr 2020, 03:03 PM IST

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: लॉकडाउन में कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही मामला हरियाणा के करनाल से सामने आया है। यहां कुछ लोग सट्टे का कारोबार ( Satta King 2020 ) चला रहे थे। पुलिस ने ड्रोन की मदद से सटोरियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। जिसके चलते सभी अपने घरों में बंद है। इसी बीच कुछ शातिर लोग घर में इकट्ठे होकर सट्टा ( satta matka ) खेल रहे थे। पुलिस ने एक्शन लेते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया।

Online Satta 2020: पुलिस को देखते ही भागने लगे सटोरिए, घेराबंदी में एक को पकड़ा

पुलिस के अनुसार एक घर में 13 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लोग घर मे इकट्ठे होकर सट्टा ( Satta in India ) खेल रहे थे। पुलिस का कहना है कि लॉक डाउन के दौरान इन्हें पहले भी पकड़ने की कोशिश की गई थी लेकिन ड्रोन देखकर ये भाग गए थे। इस बार पुलिस ने अपने राइडर्स और ड्रोन की मदद से इन पर पैनी नजर रखी और इनको मौके पर धर दबोचा। आरोपियों के पास से हजारों रुपये की नकदी भी बरामद हुई है। हरजिंदर सिंह SHO सिटी थाना ने बताया कि इन सट्टेबाजों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस को ड्रोन से लोगों पर नज़र रखने में काफी मदद मिल रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned