script

Online Satta 2020: सट्टा किंग निकला कोरोना पॉजिटिव, मिलने आए थे 80 लोग

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 03:55:00 pm

-Online Satta 2020: देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। इसे रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है।
-मथुरा में एक सट्टा किंग ( Satta King 2020 ) के नाम से चर्चित युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है।

online satta 2020 satta king coronavirus positive in mathura

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: देश में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। इसे रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। मथुरा में एक सट्टा किंग ( Satta King 2020 ) के नाम से चर्चित युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे आइसोलेट किया है। कोरोना वायरस की रिपोर्ट आने से पहले उससे शहर के कई रसूखदार लोग मिले। लेकिन, हैरानी की बात है कि टीम ने सिर्फ उसके परिवार वालों को क्वारंटीन किया है। बताया जा रहा है कि उसकी ट्रैवल हिस्ट्री और उसके संपर्क में आने वालों की सूची तैयार की गई तो पिछले कुछ ही दिन में 80 लोग उसके संपर्क में आए थे।

परिवार को ही किया क्वारंटाइन
जानकारी के मुताबिक केवल सट्टा किंग ( satta matka 2020 ) के परिवार को ही क्वारंटीन किया गया था। इसकी वजह ये भी बताई जा रही है कि उससे जो मिलने आए थे उसमें कुछ रसूखदार लोग भी थे। इसलिए मामल ठंडे बस्ते में चला गया।

लॉकडाउन में चल रहा सट्टे का करोबार

भले ही लॉकडाउन ( Lockdown ) चल रहा हो, लेकिन कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर कई लोग गैरकानूनी ( Satta Matka 2020 ) काम में लिप्त है। भले ही पुलिस सख्ताई से पालन कराने के लिएहर कोशिश कर रही है, लेकिन कुछ शातिर लोग चोरी छिपे अवैध कार्य ( Satta King 2020 ) में लगे है।

ट्रेंडिंग वीडियो