Online Satta 2020: लॉकडाउन में मोबाइल से लगा रहा था सट्टा, पुलिस ने ऐसे दबोचा

-Online Satta 2020: लॉकडाउन ( Lockdown ) में भी कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर सट्टे जैसे गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम में लिप्त है।

-Sattta King 2020: ऐसा ही मामला लखनऊ से सामने आया है जहां पुलिस ने पर्ची से सट्टा ( Satta in India )खिलवा रहे एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है। कर लिया।सट्टा खेलते हुए 10 लोगों को पकड़ा है।

By: Naveen

Published: 22 May 2020, 04:04 PM IST

Online Satta 2020: लॉकडाउन ( Lockdown ) में भी कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर सट्टे जैसे गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम में लिप्त है। ऐसा ही मामला लखनऊ से सामने आया है जहां पुलिस ने पर्ची से सट्टा ( Satta in India ) खिलवा रहे एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है। कर लिया।सट्टा खेलते हुए 10 लोगों को पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार बाजारखाला पुलिस ने गुरुवार को सूचना के आधार पर पर्ची से सट्टा खिलवा रहे एक सटोरिये को पकड़ा है। आरोपी के पास से फोन और 6560 रुपये नकद बरामद हुए हैं। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इंस्पेक्टर बाजारखाला ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बिल्लौचपुरा इलाके में एक युवक मोबाइल से सट्टा खिलवा रहा है। इस पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई। पुलिस को देखकर भाग रहे चौक निवासी अर्जुन कश्यप को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned