script

Online Satta 2020: लॉकडाउन में भी खुलेआम चला रहे सट्टे का गेम!

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2020 05:27:42 pm

-Online Satta 2020: गैर कानूनी काम करने वाले लोग लॉकडाउन ( Satta in Lockdown ) का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं।-देश के कई राज्यों में अवैध लॉटरी, सट्टा का कारोबार ( satta matka 2020 ) किया जा रहा है।-पिछले सप्ताह के दौरान कई राज्यों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को सट्टा ( Satta King 2020 ) लगाते हुए पकड़ा है।

online satta 2020 satta matka satta king 2020 in lockdown

Online Satta 2020: देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते सभी कामकाज पूरी तरह से बंद पड़े है। लोगों को बेवजह घर से निकलने की इजाजत नहीं है। वहीं, गैर कानूनी काम करने वाले लोग लॉकडाउन ( Satta in Lockdown ) का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। देश के कई राज्यों में अवैध लॉटरी, सट्टा का कारोबार ( satta matka 2020 ) किया जा रहा है। पिछले सप्ताह के दौरान कई राज्यों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को सट्टा ( Satta King 2020 ) लगाते हुए पकड़ा है। लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा गैर कानूनी करने वाले लोगों को पुलिस की भी खौफ नहीं है।

पिछले सप्ताह में बेंगलुरू में लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन सट्टा ( Satta in India ) खेलते तीन सटोरियों को पुलिस ने दबोचा था। पुलिस ने आरोपी के पास सट्टे ( Satta King 2020 ) की कुछ पर्चियां और 1700 रुपये भी बरामद किए। पुलिस के अनुसार केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए सट्टा ( Satta Matka 2020 ) लगाने वालों का पता लगाया था। जिसके बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसी तरह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सट्टे के कारोबार का खुलासा किया था। इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि बस्तौली गांव में दो लोग सेंसेक्स पर सट्टा खेल रहे हैं। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो सट्टा खेल रहे लोग भाग निकले। लेकिन, सट्टा खिलवा रहे दो लोगों को दबोच लिया गया। दोनों की पहचान बस्तौली गांव निवासी राशिद सिद्दीकी और सिराज के रूप में हुई है। उनके पास से 1050 रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद किए।

ट्रेंडिंग वीडियो