scriptOnline Satta 2020: पुजारी निकला सटोरिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार | online satta delhi police arrested man in case of Wine smuggler | Patrika News

Online Satta 2020: पुजारी निकला सटोरिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2020 03:43:02 pm

Submitted by:

Naveen

-Online Satta 2020: पुलिस ने एक व्यक्ति को सट्टे, शराब तस्कर के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वह खुद को मंदिर का पुजारी बताता है।
-लॉकडाउन ( Lockdown ) में भी कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर सट्टे जैसे गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम में लिप्त है।

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: पुलिस ने एक व्यक्ति को सट्टे, शराब तस्कर के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वह खुद को मंदिर का पुजारी बताता है। दिल्ली के नार्थ जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच हरियाणा की बड़ी खेप दिल्ली आने वाली है। पुलिस टीम ने बुराड़ी इलाके में रिंग रोड पर नाकाबंदी के दौरान कार को रोका तो उसमें 24 पेटी अवैध शराब ( Wine ) पकड़ी गई। आरोपी युवक की पहचान सत्यनारायण भारद्वाज के नाम से हुई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार युवक शराब तस्करी के धंधे से जुड़ा हुआ था। वहीं, 2012 में क्रिकेट मैचों पर सट्टा ( Satta Matka 2020 ) भी लगाता था। पुलिस के अनुसार आरोपी साउथ ईस्ट जिले के मंदिर कालकाजी मंदिर के ठेकेदारों में से एक है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। बता दें कि लॉकडाउन ( Lockdown ) में भी कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर सट्टे जैसे गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम में लिप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो