script462 सैंपल में 33 कोरोना संक्रमित मिलते ही हडक़ंप | Out of 462 samples, 33 corona got infected as soon as possible | Patrika News
क्राइम

462 सैंपल में 33 कोरोना संक्रमित मिलते ही हडक़ंप

क्षेत्रों में दौड़ी टीमें, एक बार फिर बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिले
Out of 462 samples, 33 corona got infected as soon as possible, news in hindi, mp news, datia news

Aug 21, 2020 / 11:52 pm

संजय तोमर

 462 सैंपल में 33 कोरोना संक्रमित मिलते ही हडक़ंप, क्षेत्रों में दौड़ी टीमें एक बार फिर बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिले दतिया.  जिले में कोरोना ने फिर कहर बरपा दिया है । एक ही दिन में 33 पॉजीटिव सामने आए हैं। इनमें जीआरएमसी , ट्रूनेट व दतिया मेडिकल कॉलेज में हुई जांच शामिल है। शुक्रवार को कुल 462 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इतनी बड़ी संख्या में पॉजीटिव निकलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल ही टीमों को रवाना कर संक्रमितों को भर्ती कराने की व्यवस्था की । जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को जीआरएमसी में हुई जांच के बाद 187 सैंपल की रिपोर्ट आई। इनमें 14 पॉजीटिव सामने आए हैं। ट्रूनेट मशीन से 13 सैंपल की जांच हुई। इनमेंं सात संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दतिया मेडिकल कॉलेज से 262 सैंपल की रिपोर्ट आई । इसमें 11 पॉजीटिव आए हैं।    स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक जिला पंचायत में पदस्थ मनरेगा प्रभारी अंबिका पोहेकर , उप निरीक्षक संजय रावत की पत्नी उप निरीक्षक रेणु रावत , जिला पंचायत में पदस्थ संजय निरंजन व कृष्णकांत भी पॉजीटिव आए हैं। कुल 462 की प्राप्त रिपोर्ट में 33 में संक्रमण पाया गया है। सभी कोो कोविड वार्ड में भर्ती कराने के लिए टीमें रवाना हुईं और उन्हें अस्पताल भेजा गया।     वहीं विभिन्न इलाकों में रहने वालेे क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस तरह जिले के कोरोना केस की संख्या 441 पर पहुंच गई है। हालांकि एक्टिव केस 113 ही हैं।

462 सैंपल में 33 कोरोना संक्रमित मिलते ही हडक़ंप

दतिया. जिले में कोरोना ने फिर कहर बरपा दिया है । एक ही दिन में 33 पॉजीटिव सामने आए हैं। इनमें जीआरएमसी , ट्रूनेट व दतिया मेडिकल कॉलेज में हुई जांच शामिल है। शुक्रवार को कुल 462 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इतनी बड़ी संख्या में पॉजीटिव निकलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल ही टीमों को रवाना कर संक्रमितों को भर्ती कराने की व्यवस्था की ।
जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को जीआरएमसी में हुई जांच के बाद 187 सैंपल की रिपोर्ट आई। इनमें 14 पॉजीटिव सामने आए हैं। ट्रूनेट मशीन से 13 सैंपल की जांच हुई। इनमेंं सात संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दतिया मेडिकल कॉलेज से 262 सैंपल की रिपोर्ट आई । इसमें 11 पॉजीटिव आए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक जिला पंचायत में पदस्थ मनरेगा प्रभारी अंबिका पोहेकर , उप निरीक्षक संजय रावत की पत्नी उप निरीक्षक रेणु रावत , जिला पंचायत में पदस्थ संजय निरंजन व कृष्णकांत भी पॉजीटिव आए हैं। कुल 462 की प्राप्त रिपोर्ट में 33 में संक्रमण पाया गया है। सभी कोो कोविड वार्ड में भर्ती कराने के लिए टीमें रवाना हुईं और उन्हें अस्पताल भेजा गया।
वहीं विभिन्न इलाकों में रहने वालेे क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस तरह जिले के कोरोना केस की संख्या 441 पर पहुंच गई है। हालांकि एक्टिव केस 113 ही हैं।

Home / Crime / 462 सैंपल में 33 कोरोना संक्रमित मिलते ही हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो