scriptअटारी में भारतीय सेना ने पाक घुसपैठिया को किया ढेर, पाकिस्तानी सेना ने शव लेने से किया इनकार | pakistani intruder shot dead by bsf | Patrika News

अटारी में भारतीय सेना ने पाक घुसपैठिया को किया ढेर, पाकिस्तानी सेना ने शव लेने से किया इनकार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 05:24:00 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भारतीय सेना ने पाक घुसपैठिये को किया ढेर
पाकिस्तानी सेना ने शव को पहचानने से किया इनकार

file photo
नई दिल्ली। लाख चेतावनी के बावजूद पाकिस्तान की ओर आतंकी गतिविधियां जारी है। ताजा मामला है अटारी का, जहां भारतीय सेना ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को मार गिराया है। वहीं, सेना के जवान जब शव को लेकर पाकिस्तानी सेना के पास पहुंचे तो पाक रेंजर्स ने डेड बॉडी लेने से इनकार कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, अटारी अंतरराष्ट्रीय रेलवे गेट के फैंसिंग पार भारतीय क्षेत्र में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों ने बीपी 103 के निकट एक पाक घुसपैठिये को मार गिराया। मृतक की पहचान पाक के रहने वाले गुलनवाज के रूप में की गई है। बीएसएफ के जवानों ने बिना देरी किए पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग करते हुए इसकी पूरी जानकारी दी। लेकिन, पाक रेंजर्स ने शव को पहचनाने से इनकार कर दिया।
भारतीय जवान ने घुसपैठिये के पास से एक सलवार-कमीज, पाक करंसी के 160 रुपये (जिसमें 50-50 के तीन नोट और 5-5 रुपये के दो सिक्के), एक पर्स, एक सिम कार्ड, एक मेमरी कार्ड, एक लाइटर और एक सिगरेट का पैकेट भी बरामद किया है। वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है और सेना का सर्च ऑपरेशन भी जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो