scriptयुवक ने होने वाली पत्नी की पुरानी प्रेम कहानी सुनकर कर ली खुदकुशी | Panipath love marriage suicide updates | Patrika News

युवक ने होने वाली पत्नी की पुरानी प्रेम कहानी सुनकर कर ली खुदकुशी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2018 01:33:39 pm

Submitted by:

Prashant Jha

एक युवक ने होने वाली पत्नी की पुरानी प्रेम कहानी सुनकर अपने आप को नहीं रोक पाया। युवक ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी।

love story

युवक ने होने वाली पत्नी की पुरानी प्रेम कहानी सुनकर कर ली खुदकुशी

पानीपत: एक युवक ने होने वाली पत्नी की पुरानी प्रेम कहानी सुनकर अपने आप को नहीं रोक पाया। युवक ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी। दरअसल उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले का रहने वाला 23 साल का युवक राहुल पांच वर्षों से हरियाणा के किशनपुरा में किराए के मकान में रहता था। पिछले साल परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी। युवक और युवती के बीच मंगनी भी हो गई। फिर राहुल ने युवती से फोन पर बातचीत शुरू कर दी। दाेनों एक-दूसरे को अपने दिल की बात बताने लगे। इसी दौरान युवक ने अपनी होनेवाली दुल्‍हन से उसके पहले के अफेयर के बारे में पूछा। उसने युवती को शुरू में ही उसके प्रेम प्रसंग के बारे में बता दिया । इससे युवक राहुल काफी परेशान रहने लगा और उसने मंगनी तोड़ ली। बाद में उसने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

युवक ने प्रेम कहानी सुनकर दे दी जान

लगभग एक साल तक बातचीत करते रहने के बाद युवती ने बताया कि उसका भी पहले किसी युवक से प्रेम प्रसंग था। यह पता लगने पर राहुल ने युवती से शादी करने से इन्‍कार कर दिया। इसके बाद भी वह मानसिक तनाव में रहने लगा। शनिवार सुबह उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

ऐसे मिली जानकारी

राहुल का मामा अजीत वर्मा भी किशनपुरा में उसके मकान के पास रहता है। पिछले दिनों वह राहुल के कमरे पर गया तो वह उसे वहां नहीं मिला। मकान मालिक से पूछताछ की तो उसने राहुल के नशे की हालत में बाहर जाने बात कही। इसके बाद वह भांजे की तलाश में इधर-उधर घूम ही रहा था कि उसे गोहाना रोड पर ओवरब्रिज के नीचे एक युवक के ट्रेन के आगे कूदने की घटना की जानकारी मिली। अजीत घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां राहुल का क्षत-विक्षत शव पड़ा था। अजीत ने इसकी सूचना राहुल के घर वालों को दी। राहुल के घर वाले सदमे में हैं। परिवार के लोग काफी परेशान है। राहुल के परिजनों का कहना है कि वह शांत हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो