script

परमीश वर्मा पर गोली चलाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2018 02:59:00 pm

Submitted by:

Shweta Singh

इस मामले गिरफ्तार हुए शख्स का नाम हरविन्दर सिंह बताया जा रहा है, जिसे हिमाचल के बुद्दी इलाके से गिरफ्तार किया गया।

Parmish Verma

चंडीगढ़। पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर परमीश वर्मा पर हुए जानलेवा हमले में एक गिरफ्तारी होने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को मोहाली में परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। जिसके बाद उन्हें मोहाली के ही फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले गिरफ्तार हुए शख्स का नाम हरविन्दर सिंह बताया जा रहा है।

आरोपी से पूछताछ कर रही है मोहाली पुलिस
हरविंदर सिंह को हिमाचल के बद्दी इलाके से रेड करके गिरफ्तार किया गया। बता दें कि परमीश वर्मा के पैर में गोली लगी थी। घटना के वक्त उनके एक दोस्त भी साथ में थे, जिन्हें गोली लगी थी। मोहाली पुलिस ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी से पूछताछ जारी है। बता दें कि पहले इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा ने ली थी।

घर लौटते वक्त हुआ हमला
‘गाल नी कडनी’ और ‘आ ले चक मैं आ गया’ जैसे फेमस गानों से इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुके परमीश वर्मा लोकप्रियता की बुलंदियों पर हैं। जानकारी के मुताबिक, शु्क्रवार की रात को मोहाली में परमीश वर्मा के आवास फेस 8, मोहाली इंडस्ट्रियल एरिया पर उन्हें गोली मारी गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वो घर वापस लौट रहे थे। इस घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी ।

इस गैंगस्टर ने किया था हमले का दावा
घटना के बाद गैंगस्टर दिलप्रीत ने इस बारे में अपने फेसबुक टाइमलाइन पर भी जानकारी दी थी। दिलप्रीत सिंह दाहान ने फेसबुक पर ये दावा किया है कि परमीश वर्मा पर हमला उसने किया है। दिलप्रीत ने अपनी पोस्ट में कहा है कि इस बार तो परमिश वर्मा बच गए, अगली बार नहीं बचेंगे। अगला हमला पूरी तैयारी से करूंगा और उसे नहीं छोड़ूंगा।

बतौर वीडियो डायरेक्टर इंडस्ट्री में शुरूआत की
परमीश वर्मा पंजाबी इंडस्ट्री के काफी फेमस सिंगर हैं। हालांकि उन्होंने बतौर वीडियो डायरेक्टर इंडस्ट्री में शुरूआत की थी और उन्होंने अपना पहला गाना ‘आ ले चक मैं आ गया’ गाया था जो काफी हिट रहा था। इसके बाद उन्हें ‘गाल नी कडनी’ गाने से अधिक लोकप्रियता मिली थी। परमीश के इस गाने के यूट्यूब पर 118 मिलियन से ज्यादा वियूज हैं। इसके अलावा परमीश वर्मा ‘रॉकी मेंटल’ फिल्म में एक्टिंग भी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो