scriptदिल्ली: राम मनोहर लोहिया अस्पताल के बाथरूम में मरीज ने फांसी लगाकर दी जान | patient committed suicide in rml hospital delhi | Patrika News

दिल्ली: राम मनोहर लोहिया अस्पताल के बाथरूम में मरीज ने फांसी लगाकर दी जान

Published: Jun 22, 2018 10:38:15 am

Submitted by:

Kiran Rautela

दिल्ली के जाने माने अस्पताल में एक मरीज ने बाथरूम में फांसी लगाकर जान दे दी।

rml

दिल्ली: RML अस्पताल के बाथरूम में एक मरीज ने फांसी लगाकर दी जान

नई दिल्ली। दिल्ली के एक अस्पताल से मरीज के आत्महत्या की खबर है। दिल्ली के जाने माने राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में एक मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।
लोहिया अस्पताल में शव की दुर्गति मामले में तीन कर्मचारी बर्खास्त

बिमारी को लेकर तनाव में

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मरीज अपनी बिमारी को लेकर काफी समय से परेशान था, जिसके चलते उसने अपना जीवन समाप्त कर दिया।
बिहार का रहने वाला था मृतक

शुरुआती जांच से पता चला है कि हरिराम यादव नाम का युवक दिल्‍ली के आरएमएल अस्‍पताल में भर्ती था। हरिराम बिहार का रहने वाला था और पिछले काफी समय से आरएमएल अस्‍पताल में भर्ती था। उसकी बीमारी की जांच चल रही थी और रिपोर्ट आने के बाद डाॅक्टरों ने बताया कि उसे कैंसर है। साथ ही डाॅक्टर ने बताया कि वह कैंसर के किस स्थिती पर है, इसकी जांच की जा रही है। हरिराम ने शुक्रवार की सुबह अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर बने बाथरूम में फांसी लगा ली। पुलिस मामले की दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है। बाकी जानकारी पोस्टमाॅर्टम से मिलेगी।
लोहिया संस्थान और अस्पताल का अब विलय नहीं होगा

आरएमएल अस्‍पताल के डाॅक्टर ने किया सुसाइड

बता दें कि इससे पहले भी राम मनोहर लोहिया अस्पताल से एक डाॅक्टर के सुसाइड का मामला आया था। जब अस्पताल के एक जूनियर डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। डॉक्टर का शव उसके घर से बरामद किया गया था।
इलाज कराने अस्‍पताल गए थे मंत्री, गार्ड ने 5 करोड़ की मशीन खराब कर डाली, भाग खड़े हुए मंत्रीजी

जांच में पता चला है कि मृतक सिद्धार्थ शंकर महापात्रा डिप्रेशन में था और अस्पताल के स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थानके एनेस्थिसियोलॉजी विभाग में प्रथम वर्ष का छात्र था।

ट्रेंडिंग वीडियो