scriptपटना में पुलिस के साथ हिंसक झड़प में 1 शख्स की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा | People died in violent clash with police in Patna | Patrika News

पटना में पुलिस के साथ हिंसक झड़प में 1 शख्स की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 12:40:32 pm

Submitted by:

Prashant Jha

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने दौड़ाकर लोगों पर गोलियां चलाई ।

Bihar police

पटना में पुलिस के साथ हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस और ग्रामीणों के बीच हिंसक झड़प में गोली लगने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। इस झड़प में तीन पुलिसकर्मियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि एतवारपुर गांव में कुछ लोग शराब के नशे में जुआ खेल रहे हैं। इसी को लेकर पुलिस गांव में छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को देखते ही लोगों ने पथराव कर दिया और पुलिस से सर्विस रिवाल्वर लूटने की कोशिश की गई। पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चला दी, जिससे एक ग्रामीण की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घटना के बाद गांव के लोग आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने दौड़ाकर एक व्यक्ति को नजदीक से गोली मारी है।
पीड़ित परिजन पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज करने की मांग की

ग्रामीण मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे और दोषी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मामले को लेकर ग्रामीण हंगामा कर रहे हैं। गांव में अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है लेकिन नियंत्रण में है। गांव से गुजरने वाली रेल पटरियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो