scriptजिंदा लिटा दिया चिता पर, फिर ओढ़ाया कफन, तभी हुआ ऐसा चमत्कार कि देखते रह गए लोग | people try to murder woman | Patrika News
क्राइम

जिंदा लिटा दिया चिता पर, फिर ओढ़ाया कफन, तभी हुआ ऐसा चमत्कार कि देखते रह गए लोग

बिहार में एक युवती को चिंदा जलाने की कोशिश की गई।

Jan 22, 2019 / 01:45 pm

Kaushlendra Pathak

murder

जिंदा लिटा दिया चिता पर, फिर ओढ़ाया कफन, तभी हुआ ऐसा चमत्कार कि देखते रह गए लोग

नई दिल्ली। बिहार से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। भोजपुर में एक युवती को जिंदा चिता पर लिटाकर जलाने की कोशिश की गई। लेकिन, गनीमत यह रही की ऐसा चमत्कार हुआ कि किसी तरह युवती की जान बच गई। फिलहाल, डॉक्टर्स की निगरानी में महिला की देखभाल की जा रही है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
युवती को जिंदा जलाने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली की संदेश थानाक्षेत्र में सारीपुर सोन नदी घाट पर एक युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं, पुलिस को देखते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि चिता पर युवती को लिटा दिया गया था और कफन से उसकी बॉडी को ढक दिया गया था। लेकिन, समय रहते उसे बचा लिया गया। पुलिस ने युवती को चिता से उठाया और हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि महिला जिंदा थी, लेकिन इस प्रताड़ना के कारण उसकी हालत बिगड़ गई थी और वह कराह रही थी।
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

आनन-फानन में पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. भूपेन्द्र कुमार ने बताया कि युवती का इलाज चल रहा है फिलहाल वह खतरे से बाहर है। वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस का यह भी कहना है कि युवती की पहचान संदेश थाना अंतर्गत बचरी गांव निवासी भगवान ठाकुर की पुत्री पुतुल देवी के रूप में की गई है। उसकी शादी 10 साल पहले संदेश निवासी बासदेव ठाकुर के पुत्र रविन्द्र ठाकुर के साथ हुई थी। घटना का असली कारण युवती के होश में आने पर ही पता चलेगा, लेकिन पुलिस इसे प्रथमदृष्‍टया प्रताड़ना का मामला मानकर जांच कर रही है।

Home / Crime / जिंदा लिटा दिया चिता पर, फिर ओढ़ाया कफन, तभी हुआ ऐसा चमत्कार कि देखते रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो