मुजफ्फरनगर/नोएडा। वेस्‍ट यूपी में शुक्रवार को पुलिस ने ताबड़तोड़ तीन एनकाउंटर कर एक बदमाश को ढेर कर दिया जबक‍ि छह गिरफ्तार कर लिए गए। इससे कई बड़े मामलों का खुलासा हुआ है। दिन की शुरुआत मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से हुई जबक‍ि मुजफ्फरनगर के ककरौली व नोएडा के पर्थला गांव के पास में साढ़े दस बजे के आसपास फिर बदमाशों के साथ पुलिस का आमना सामना हुआ।

मुजफ्फरनगर के ककरौली पुलिस व  15 हजार के इनामी बदमाश नदीम के बीच जबदस्त फायरिंग हुई। इसमें एक बदमाश ढेर हो गया जबकि पुलिसकर्मी भी को भी गोली लगी है। मृत बदमाश का नाम नदीम बताया जा रहा है, जो दो दिन पहले थाना नई मंडी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। थाने से कोर्ट ले जाते समय वह पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर फरार हो गया था।

ककरौली थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली थी क‍ि दो बदमाश एक बाइक व नगदी लूटकर फरार हो गए। इसकी सूचना 100 नंबर पर फ्लैश की गई, जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। जैसे ही पुलिस ने नदीम को रोकने का प्रयास किया, तो उसने पुलिस पर ताबड़तोड़ कई फायर किए, जिसमें एक दरोगा घायल हो गया।

नदीम के पास से पुलिस ने हथियार व लूट की हुई बाइक भी बरामद की है, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। वहीं, इससे पहले शुक्रवार को ही मुठभेड़ के बाद बुढ़ाना पुलिस ने 5 हजार के इनामी फुरकान को गिरफ्तार किया था।

वहीं, नोएडा में रेनो के सेक्टर-63 स्थित सर्विस सेंटर से 26 अगस्त की रात चार डस्टर कार लूटने वाले बदमाश शुक्रवार को गाड़ियों को बेचने के प्रयास में ही जुटे थे। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस की देर रात मुठभेड़ हुई। करीब दो घंटे चली इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं पुलिस ने लूट की 2 डस्टर कारो के साथ पांच बदमाशों को दबोच लिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned