scriptNIA का बड़ा खुलासा, लश्कर की हिट लिस्ट में पीएम मोदी से लेकर विराट कोहली तक | PM Modi TO Virat Kohli In Hit List Of Lashkar | Patrika News

NIA का बड़ा खुलासा, लश्कर की हिट लिस्ट में पीएम मोदी से लेकर विराट कोहली तक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 12:33:04 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

NIA को मिली लश्कर की चिट्ठी
लश्कर के हिट लिस्ट में कई दिग्गजों का नाम

file photo
नई दिल्ली। आंतक को जड़ से खत्म करने के लिए सरकार लगातार कोशिश कर रही है। इसके बावजूद आतंकी भारत को आंख दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में NIA ने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है। NIA को आतंकियों की एक चिट्ठी मिली है, जिसके जरिए बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है।
NIA के मुताबिक, लश्कर ने एक चिट्ठी के साथ हिट लिस्ट भी भेजी है। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम है।
ये चिट्ठी मिलने के बाद एनआईए ने बाकी खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। वहीं, हिट लिस्ट में शामिल राष्ट्रपति, गृहमंत्री और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली समेत अन्य वीवीआई की सुरक्षा एहतिहातन बढ़ा दी गई है।
एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा की हिट लिस्ट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू-कश्मीर के गवर्नर रहे सत्यपाल मलिक, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत का नाम भी शामिल है। हालांकि, ऐसा पहली बार है कि जब किसी आतंकी संगठन ने किसी क्रिकेटर को हिट लिस्ट में डाला हो। खबर मिलते ही इन नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही सभी विभाग को भी अलर्ट कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो