scriptपीएम नरेंद्र मोदी को फोन पर दी जान से मारने की धमकी, कुछ ही घंटे में दबोचा गया आरोपी | PM Narendra Modi threatens to kill accused detained by delhi police | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी को फोन पर दी जान से मारने की धमकी, कुछ ही घंटे में दबोचा गया आरोपी

Published: Jan 18, 2019 06:02:10 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रुप में फोन पर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है।। जिसके बाद देशभर की सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया।

modi

पीएम नरेंद्र मोदी को टेलर ने फोन पर दी जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों ने कुछ ही घंटे में दबोचा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे अरसे से आतंकी संगठनों के हॉट टारगेट पर हैं। जिसकी वजह से उनकी सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक सुरक्षा इतंजाम से अगल अत्याधुनिक साजो-सामान और कई सीक्रेट हथियारों का भी इस्तेमाल किया जाता है। इसके बावजूद दिल्ली में एक शख्स ने पुलिस को फोनकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद देशभर की सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया।

पीएम को धमकी मिली तो एजेंसियों के उड़े होश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे को एक फोन आया। खुद को मुख्तार अली बताने वाले शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उसने पीएम के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने इसकी सूचना आईबी, एसपीजी समेत प्रधानमंत्री की सुरक्षा संभालने वाली एजेंसियों को दे दी।

टेलर की दुकान चलाता है आरोपी

सुरक्षा एजेंसी ने तुरंत उस नंबर की पड़ताल शुरु कर दी। कुछ ही देर में ये पता चला कि कॉल सेंट्रल दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके से आई है। पुलिस ने कॉल करने वाले शख्स को धर दबोचा। आरोपी की पहचान 53 साल के मुख्तार अली के रुप में हुई है। जो आनंद पर्वत में दर्जी की दुकान चलाता है और उसने शराब के नशे में पुलिस को फोन कर पीएम को धमकी दी थी। सिक्योरिटी एजेंसीज, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं। हालांकि पुलिस या किसी भी सुरक्षा एजेंसी की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो