scriptशक के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लेकिन जब पैन्ट में लगी बेल्ट देखी तो खुली रह गई आंखें | police arrested two people with gold | Patrika News

शक के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लेकिन जब पैन्ट में लगी बेल्ट देखी तो खुली रह गई आंखें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2018 05:17:36 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पुलिस ने सोने के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

police

शक के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लेकिन जब पैन्ट मे लगा बेल्ट देखा तो खुली रह गई आंखें

नई दिल्ली। बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। शक के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। शुरुआत में जब पुलिस ने उसकी तलाशी की तो कुछ भी हाथ नहीं लगा। लेकिन, पैन्ट में लगी बेल्ट पर पुलिस की नजर गई तो बड़ा झटका लगा।
दो किलो सोना बरामद

दरअसल, पटना पुलिस को सूचना मिली थी कि बांग्लादेश से अवैध तरीके से पटना में सोना को बेचा जा रहा है। साथ ही कुछ देर पहले स्टेशन पर कुछ लोग सोना लेकर उतरे हैं। शक के आधार पर पटना पुलिस स्टेशन पहुंच गई। पुलिस ने दो लोगों को धर दबोचा। पुलिस की टीम ने उन दोनों को हिरासत में ले लिया तो पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पटना निवासी राकेश कुमार और मनोज गुप्ता बताया। जब इनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से कुछ भी नहीं मिला। डीरआई विभाग को मुखबिर ने इस मामले की सूचना दी थी। इस कारण पुलिस को ये हजम नहीं हो रहा था कि इनके पास कुछ भी नहीं होगा। जब टीम ने उनके कपड़े हटाकर देखा तो वो लोग दंग रह गए। बेल्ट में सोने के बिस्कुट फंसा रखे थे। दोनों आरोपियों ने अपने पास एक-एक किलो सोना छिपा रखा था। सोना देखकर पुलिस भी दंग रह गई कि आखिर इस तरीके से अब तस्करी शुरू हो गई।
आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आ सका है कि आरोपी कहां से सोना लेकर आए थे और किसे देने वाले थे। लेकिन, इस खुलासे से हड़कंप मच गया है और पुलिस गहनता से मामले की छानबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो