scriptकरनाल: प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज और दागे आंसू गैस के गोले, छात्र की मौत पर हो रहा बवाल | Police batons lathicharge on students protesting over death of a student in accident | Patrika News

करनाल: प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज और दागे आंसू गैस के गोले, छात्र की मौत पर हो रहा बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2019 03:08:30 pm

Submitted by:

Shweta Singh

हरियाणा के करनाल में पुलिस और छात्रों के बीच झड़प
आईटीआई चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे छात्र
छात्रों ने किया पथराव तो पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Karnal student protest

करनाल: प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज और दागे आंसू गैस के गोले, छात्र की मौत पर हो रहा बवाल

नई दिल्ली। हरियाणा के करनाल से छात्रों और पुलिस के बीच झड़प की खबर मिल रही है। आईटीआई चौक पर हजारो की संख्या में छात्र इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। यह विरोध बस हादसे में एक आईटीआई छात्र की मौत के बाद शुरू हुआ था। प्रदर्शन उग्र होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों पर सख्त रवैया अपनाया।

पुलिस पर छात्रों ने किया पथराव

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को एक छात्र बस के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के विरोध में जुटे छात्र शुक्रवार को उग्र हो गए। उन्होंने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस ने खुद को बचाने के लिए सब्जियों के क्रेट का सहारा लिया। हालात पर नियंत्रण खोता देखकर पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने छात्रों को काबू में लाने के लिए उनपर आंसू गैस के गोले दागे और हवाई फायरिंग की।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक दिन पहले हुआ था हादसा

जानकारी के मुताबिक अभी इलाके में काफी तनाव बना हुआ है। इसके मद्देनजर वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बता दें कि इस झड़प के एक दिन पहले हरियाणा रोडवेज की बस से कुचलकर जिस छात्र की मौत हुई थी वह बस में अगली खिड़की पर लटका था। अचानक उसका हाथ छूट गया और वह फिसलकर टायर के नीचे आ गया। इस घटना के बाद छात्रों ने बस के शीशे तोड़े और जमकर हंगामा किया। यही नहीं बस का ड्राइवर और कंडक्टर भी डर के मारे फरार हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो