scriptकॉलेज स्टूडेंट थे ट्रेन में धारदार हथियार लहराने वाले युवक, पुलिस ने 4 को धरा | Police Busted 4 student whos lethal weapons on Chennai suburban trains | Patrika News
क्राइम

कॉलेज स्टूडेंट थे ट्रेन में धारदार हथियार लहराने वाले युवक, पुलिस ने 4 को धरा

सोमवार को ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में कई छात्र सरेआम ट्रेन के गेट पर हथियार लहराते दिख रहे थे।

Oct 10, 2017 / 04:48 pm

Kapil Tiwari

weapons
चेन्नई: तमिलनाडु के चेन्नई से सोमवार को कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आईं थीं। दरअसल, चेन्नई में एक लोकल ट्रेन में कुछ छात्रों की हथियार लहराते हुए एक वीडियो सामने आई थी, जिसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था।
ट्रेन में लहराए थे खुलेआम हथियार
मंगलवार को मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए चारों छात्र वहीं हैं जो वीडियो में खुलेआम हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में इन चार के अलावा कई और छात्र भी थे, पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी हुई है।
ये धारदार हथियार थे छात्रों के पास
सोमवार सुबह से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही शूट किया गया है। वीडियो में छात्र अपने हाथों में चाकू, भाला और अन्य कई धारधार हथियार लेकर ट्रेन के गेट पर लटके हुए नजर आ रहे हैं। बीच में जब-जब प्लेटफॉर्म आते, तो वे फर्श पर अपने हथियार छुआते। बताया गया कि एक स्टेशन पर उन्होंने कुछ पटाखे भी छुड़ाए थे। ट्रेन में और स्टेशन पर उनकी ये हरकतें देख यात्री घबरा गए थे।
वीडियो बना पोस्ट की थी फेसबुक पर
उधर, छात्रों का वीडियो कैसे बना और किसने बनाया इस बारे में पुलिस को जानकारी नहीं है। लेकिन इसके वायरल होने के बाद चार आरोपी छात्रों को पकड़ा गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे पहले यह क्लिप इन्हीं लड़कों में से किसी एक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पर पोस्ट की थी। जब वह वायरल होने लगी, तो मामला संज्ञान में आया और चार छात्रों की पहचान की जा सकी।
पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन
इस मामले में अंबात्तूर के पुलिस उपायुक्त एस सर्वेश राज ने तुरंत अपने अधिकार से पुलिसकर्मियों को रेलवे स्टेशनों की जांच के लिए निर्देश दे दिए थे। पुलिस उपायुक्त के निर्देशों के बाद एक स्पेशल टीम ने नेमिलिचेरी रेलवे स्टेशन पर घातक हथियार लहराने वाले छात्रों की तलाश की।
गिरफ्तार किए गए छात्रों से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बताया कि वो चारों प्रेसीडेसी कॉलेज के छात्र हैं। ये सभी छात्र थिरुनिन्रावुर इलाके के रहने वाले हैं।

https://twitter.com/ANI/status/917689740035481600?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Crime / कॉलेज स्टूडेंट थे ट्रेन में धारदार हथियार लहराने वाले युवक, पुलिस ने 4 को धरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो