scriptफिर पुलिस को हाथ लगा चौंकाने वाला CCTV फुटेज, बेटियों ने तैयार किया था पिता के लिए फांसी का फंदा | police found two new cctv footage in burari case | Patrika News

फिर पुलिस को हाथ लगा चौंकाने वाला CCTV फुटेज, बेटियों ने तैयार किया था पिता के लिए फांसी का फंदा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2018 06:31:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नये सीसीटीवी फुटेज मिलने से पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

burari

फिर पुलिस को हाथ लगा चौंकाने वाला CCTV फुटेज, बेटियों ने तैयार किया था पिता के लिए फांसी का फंदा

नई दिल्ली। देश की बहुचर्चित बुराड़ी कांड अब तक लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ। करीब 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। केस में इतने चौंकाने वाले राज सामने आए हैं कि पुलिस भी सच तक नहीं पहुंच सकी है। वहीं, अब पुलिस ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, पुलिस को दो सीसीटीव फुटेज हाथ लगे हैं, जिसमें बेटियां ही अपने पिता के लिए फांसी का फंदा खरीदते हुए नजर आ रही हैं।
सीसीटी फुटेज से चौंकाने वाला खुलासा

सामने आए दो और नए सीसीटीवी फुटेज के छानबीन के दौरान क्राइम ब्रांच के हाथ 20 जून का एक सीसीटीवी फुटेज लगा है। जिसमें संत नगर मेन मार्केट की एक दुकान से घर की दोनों लड़कियां नीतू और मोनू दुपट्टा खरीदती हुई दिख रही हैं। पुलिस का कहना है कि भुवनेश के गले में जो दुपट्टा मिला था, उसे उसकी बेटियां ही खरीदकर लाई थी। वहीं, दूसरी फुटेज 30 जून की शाम की है। इस दिन इसी मार्केट से नीतू, ध्रुव और शिवम को एक दुकान पर ले जाकर दो जोड़ी स्कूल के जूते दिलवाए थे। जूते का 800 रुपये का बिल बना था, जिसमें 500 रुपये देकर नीतू ने 300 रुपये बाद में देने की बात कही थी। दोनों ही फुटेज दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। फिलहाल, पुलिस ने दोनों फुटेज को कब्जे में ले लिया है और उसकी छानबीन शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग का भी मामला आ रहा सामने…

गौरतलब है कि इस केस में पुलिस ने जो रजिस्टर और डायरी बरामद की है, उससे कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। छानबीन के दौरन घर से पुलिस को प्रियंका की निजी डायरी हाथ लगी। करीब आठ-दस साल पुरानी डायरी में प्रियंका की निजी जिंदगी के अध्याय लिखे हुए हैं। प्रियंका ने डायरी में अपने अधूरे प्यार का जिक्र करते हुए अपने मामा ललित से माफी भी मांगी है। डायरी में प्रियंका ने अपने स्कूल के दोस्त का जिक्र करते हुए उससे प्यार का जिक्र किया है। इतना ही नहीं डायरी में बार-बार प्रियंका अपने मामा ललित से माफी भी मांगती है। हालांकि, इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इन 11 मौतों का प्रियंका की डायरी से कोई लेना-देना नहीं है। फिर भी इस केस में हर पहलू पर छानबीन की जा रही है। अब देखना यह है कि आखिरकार, यह गुत्थी कब सुलझती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो